सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे: शिवराज

सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे: शिवराज
shivraj singh in chhindwara

Prabha Shankar Giri | Publish: Apr, 25 2019 10:59:54 AM (IST) | Updated: Apr, 25 2019 10:59:56 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

कमलनाथ पर साधा निशाना

छिंदवाड़ा. चौरई की सभा में शिवराज सिंह ने कहा कि उन्हें चौरई से उमरेठ हेलीकाप्टर से जाना था और शाम 5.30 बजे वहां उतरना था लेकिन प्रशासन ने शाम 5 बजे के बाद इसकी अनुमति नहीं दी। उन्होंने सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें हेलीकाप्टर से जाने की अनुमति नहीं दोगे तो वे कार से जाएंगे लेकिन छिंदवाड़ा छोडकऱ नहीं जाएंगे। वे तीन-तीन बार मुख्यमंत्री रहे लेकिन किसी का हेलीकाप्टर उतरने से नहीं रोका। उन्होंने कहा कि वे किसान के बेटे हैं। अन्याय सहन नहीं करेंगे। सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। शिवराज ने कहा कि पश्चिम बंगाल में इस राजनीति की शुरुआत हुई। अब कमलनाथ ऐसा कर रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि चौरई में उनके हेलीकाप्टर को शाम पांच बजे के बाद उडऩे न देना कांग्रेस का षड्यंत्र था। मुख्यमंत्री को भी कहीं न कहीं उनका डर सता रहा है। तभी कलेक्टर ने उनके हेलीकाफ्टर को अनुमति नहीं दी। जबकि सूर्यास्त तक अनुमति दी जा सकती है। शिवराज ने कहा कि उन्होंने विलम्ब से सही रोड से छिंदवाड़ा पहुंचने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा में भाजपा लोकसभा और विधानसभा चुनाव जीतने के लिए लड़ रही है। देश में तीन सौ से ज्यादा सीट हासिल कर भाजपा सरकार बनाएगी। शिवराज ने कहा कि उनके समय शुरू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं को कमलनाथ सरकार ने बंद कर दी है। इसका जनता पर बुरा असर पड़ा है।

रात 8 बजे शहर में प्रवेश, देर रात तक घूमे शिवराज
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रात्रि आठ बजे छिंदवाड़ा शहर में प्रवेश किया। परासिया नाका में कार्यकर्ताओं की अगवानी के बाद उनका रोड शो प्रारम्भ हुआ। वे मेन रोड गुलाबरा से विद्यासागर चौक, फ व्वारा चौक, गोलगंज मेन रोड, छोटी बाजार, गणेश चौक, छोटा तालाब दुर्गा चौक, तिलक मार्केट, संतोषी माता मंदिर, रेलवे स्टेशन, नई आबादी, नरसिंहपुर नाका से जनपद ग्राउंड पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आम जनता से भाजपा के लिए समर्थन मांगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned