scriptस्नातकोत्तर कक्षाएं शुरू कराने चलाया हस्ताक्षर अभियान | Signature campaign launched to start postgraduate classes | Patrika News

स्नातकोत्तर कक्षाएं शुरू कराने चलाया हस्ताक्षर अभियान

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 26, 2021 07:13:06 pm

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने महाविद्यालय में स्नातकोत्तर विषयों की मांग को लेकर अब हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है। साथ ही इस मुहिम से आम लोगों के साथ सभी वर्ग समुदायों को जोडऩे की शुरुआत की है।

Signature campaign

Signature campaign

छिंदवाड़ा/अमरवाड़ा. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने महाविद्यालय में स्नातकोत्तर विषयों की मांग को लेकर अब हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है। साथ ही इस मुहिम से आम लोगों के साथ सभी वर्ग समुदायों को जोडऩे की शुरुआत की है।
महाविद्यालय के समस्त विद्यार्थियों से हस्ताक्षर कराए जा रहे हैं। इनके अलावा विधानसभा क्षेत्र के धर्मगुरु, राजनेता, समाजसेवी, व्यापारी, समस्त स्कूलों के स्टाफ के हस्ताक्षर कराए जाएंगे। अभी स्नातकोत्तर की पढ़ाई के लिए अमरवाड़ा के विद्यार्थियों को 40 किमी दूर जाना पड़ता है। अभियान में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता हर छात्र के पास पहुंचकर हस्ताक्षर कराएंगे। हस्ताक्षर उच्च शिक्षा विभाग को भेजें जाएंगे।
अब तक नहीं मिली दूसरे सेमेस्टर की छात्रवृत्ति

पांढुर्ना . ब्लॉक एनएसयूआइ नांदनवाड़ी ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति का जल्द भुगतान करने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि तीसरे सेमेस्टर के छात्र -छात्राओं को दूसरे सेमेस्टर की छात्रवृत्ति भी नहीं मिली है। छात्र नेता आवेज सौदागर ने बताया कि कोरोना की वजह से आर्थिक हालत अभी भी चिंताजनक है। छात्रवृत्ति नहीं मिलने से विद्यार्थी परेशान है। ज्ञापन सौंपने वालों में अंकुश साहू, सागर मस्तकार, निरंकेश कवड़ेती, लवकुश कवडेती, निखिर बिरखड़े, आशीष कवड़ेती, जुनेद कुरेशी, प्रमोद गौर, ईश्वर उईके आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो