scriptभाजपा नेता से मारपीट करने वाले छह आरोपी गिरफ्तार | Six accused arrested for assaulting BJP leader | Patrika News

भाजपा नेता से मारपीट करने वाले छह आरोपी गिरफ्तार

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 30, 2021 07:14:39 pm

लोधीखेड़ा थानांतर्गत पिपला नारायणवार में शनिवार को भाजपा नेता ठाकुर के साथ मारपीट एवं लूट की घटना के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

police

police

छिंदवाड़ा/पिपला. लोधीखेड़ा थानांतर्गत पिपला नारायणवार में शनिवार को भाजपा नेता उदय ठाकुर के साथ मारपीट एवं लूट की घटना के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार भाजपा नेता ठाकुर बस स्टैंड स्थित अपनी दुकान पर बैठे थे।
इसी दौरान गांव के हर्षल डांगे और मनीष बोबडे वहां आए व नशे में गाली गलौच शुरू कर दी। ठाकुर ने मना किया व दोनों को पकडऩे के लिए दौड़े। कुछ दूरी पर दोनों के साथ गोलू अली, सैयद अली, हमीद , गोलू सोनू शेख सहित पांच छह लोगों ने उदय ठाकुर को पकड़ लिया व मारपीट की। जिससे चेहरे ,हाथ व पैर में चोटें आयी। वहीं उदय के जेब में रखे पैतीस हजार रुपए भी लूट लिए। ग्रामीणों ने बचाने का प्रचास किया तो आरोपी भाग निकले। एसडीओपी एसके सिंह व लोधीखेड़ा थाना प्रभारी भूपेन्द्र गुलबांके ने बताया कि पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घायल उदय की मेडिकल जांच कराई गई है। घटना की जानकारी मिलते ही हिन्दू संगठनों ने दोपहर में पुलिस चौकी के समक्ष नारेबाजी करते हुए धरना दिया। पुलिस अधिकारियों ने उन्हें समझा बुझा कर शांत किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो