भाजपा ने गिनाई कांग्रेस सरकार की विफलता की वजह

भाजपा ने गिनाई कांग्रेस सरकार की विफलता की वजह
Six months of Congress government

Prabha Shankar Giri | Updated: 19 Jun 2019, 09:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

आरोप: कर्जमाफी के बाद भी किसानों को मिल रहे लोन और ब्याज के नोटिस

छिंदवाड़ा. कमलनाथ सरकार की कर्जमाफी की घोषणा के बाद किसानों को ऋण चुकाने और ब्याज के नोटिस मिल रहे हैं। यह सरकार के छह माह के कार्यकाल की सबसे बड़ी विफलता है। इसके अलावा बेरोजगारी, अपराध नियंत्रण, बिजली-पानी की उपलब्धता में भी मैदानी स्थिति अलग पोल खोल रही है। यह आरोप जिला भाजपा अध्यक्ष नरेन्द्र परमार ने मंगलवार को जिला कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए लगाए।
उन्होंने कहा कि इस सरकार ने प्रदेश में श्रमिकों के हित में बनी सम्बल और राज्य बीमारी सहायता योजना बंद कर दिया है। पूरे प्रदेश में बिजली कटौती शुरू हो गई। अधिकारी-कर्मचारी वर्ग ट्रांसफर उद्योग से परेशान हो गए हैं। पूर्व विधायक चौधरी चंद्रभान सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार से खुद कांग्रेस के विधायक नाराज हैं। जल्द ही यह सरकार गिर जाएगी।
नगर निगम अध्यक्ष धर्मेंद्र मिगलानी ने कहा कि शहर में माचागोरा बांध से पानी लाने की योजना की स्वीकृति भाजपा सरकार के कार्यकाल में मिली। इसका श्रेय यह सरकार ले रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में हालात यह हैं कि महापौर वार्ड नम्बर 4 में बोर का लोकार्पण करना चाहती हैं तो तुरंत उसे रोकने पुलिस पहुंच जाती है। उन्होंने सरकार के कार्यकाल को विफल बताया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned