scriptपेड़ से उठता धुआं देखने हर कोई पहुंचा | Smoke rising from tree | Patrika News

पेड़ से उठता धुआं देखने हर कोई पहुंचा

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 12, 2017 12:55:00 am

Submitted by:

sanjay daldale

बिजली कड़कने के बाद श्रीराम मंदिर के समीप लगे पीपल के पेड़ से धुआं निकलने लगा जिसे देखकर लोगों के मन में दहशत फैल गई।

Smoke rising from tree

पीपल के पेड़ से धुआं निकलने लगा जिसे देखकर लोगों के मन में दहशत फैल गई

जुन्नारदेव. सोमवार को नगर में काले बादलों के साथ बिजली की कड़कड़ाहट जारी रही। वहीं दोपहर लगभग 3 बजे उस समय खलबली मच गई जब राम मंदिर के ऊपर कड़कड़ाती बिजली के साथ पीपल के पेड़ से धुआं उठता लोगों ने देखा। एकाएक आसपास के व्यापारियों सहित कई लोग इसे देखने के लिए उमड़ पड़े और देखते ही देखते राम मंदिर के सामने लोगों का हुजूम लग गया। प्रत्यक्षदर्शी नवीन साहू ने बताया कि अचानक बिजली कड़कने के बाद श्रीराम मंदिर के समीप लगे पीपल के पेड़ से धुआं निकलने लगा जिसे देखकर लोगों के मन में दहशत फैल गई। वैसे पेड़ पर बिजली गिरने की बात कहीं जा रही है।

विकासखंड में शनिवार, रविवार एवं सोमवार को चली तेज आंधी और तूफान से किसानों की फसलें तबाह होती दिखाई दे रही है। विकासखंड की ग्राम पंचायत खैरवानी, हनोतिया, बुर्रीकला, नवेगांव, बुर्रीखुर्द, उपली, चटुआ सहित अन्य ग्रामों में मक्का की खड़ी लेट गई है जिससे भी किसानों को नुकसान होने की संभावना बताई जा रही हैं। वहीं खड़ी फसलों को इस तरह लेट जाने से किसानों के चेहरे पर मायूसी दिख रही हैं। किसानों को अब इस बदलते मौसम की मार झेलनी पड़ रही है।

बिजली गिरने से झुलसे
उमरेठ . उमरेठ तहसील के ग्राम कचराम से तिनसई मार्ग के बीच आकाशीय बिजली गिरने से पेड़ के नीचे खड़़े तिनसई निवासी सिरपत पिता विसनलाल यादव 37 झुुलस गया। घटना में पांच मवेशी भी झुलसे है।

तीन बाइक को लगाई आग
अमरवाड़ा ञ्च पत्रिका. नई आबादी क्षेत्र वार्ड क्रमांक 3 और 4 में रात्रि में घर के आंगन पर खड़ी अलग-अलग स्थानों से तीन बाइक को अज्ञात तत्वों ने आग लगा दी। रात्रि में करीब 2 बजे वारदातों को अंजाम देना बताया जाता है। मोटरसाइकिल पीर मोहम्मद खान, सोनू खान और एक लाइनमैन की है। खबर लगते ही अलसुबह नगर निरीक्षक अनिल सिंघई ने पहुंचकर मौके का मुआयना किया और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो