गांजा तस्करी का बड़ा खुलासा

अरोपियों के कब्जे दो लाख रुपए का गांजा जब्त

By: Rajendra Sharma

Published: 11 Sep 2017, 12:16 PM IST


छिंदवाड़ा/नागपुर. पुलिस की कार्रवाई में गांजा तस्करी का बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही अरोपियों के कब्जे से 20 किलो गांजा किया है। अमलीपदार्थ विरोधी पथक ने यह कार्रवाई की है।
अपराध शाखा के अमलीपदार्थ विरोधी पथक (एडीपीएस) ने पांचपावली थाना अंतर्गत आजादनगर टेका नई बस्ती परिसर में एक गांजा तस्कर के घर पर छापा मारकर लाखों के गांजे सहित दोनों को धरदबोचा। टेका नई बस्ती आजादनगर निवासी मोहम्मद हुसैन उर्फ राजू एवं सुनील प्रशांत लिमा (28) खारीगुडा गजपति ओडिसा निवासी है। इन दोनों आरोपियों के पास से 20 किलो 45 ग्राम गांजा सहित 2 लाख 10 हतार 750 रुपए का माल जब्त किया गया।
एडीपीएस की टीम को रात के वक्त पांचपावली थाना अंतर्गत बाबा ताज शिला के समीप टेका नई बस्ती आजादनगर में आरोपी मोहम्मद हुसैन के घर से गांजा व्यवसाय करने की जानकारी मिली थी। इसके आधार पर एडीपीएस की टीम ने शनिवार की शाम करीब हुसैन के घर पर छापामार कार्रवाई की। इसमें आरोपी के घर से 7 किलो 195 ग्राम गांजा कीमत 71 हजार 950 व नकद 4 हजार सहित कुल 75 हजार 950 रुपए का माल जब्त किया गया। आरोपी सुनील के सामान की भी तलाशी लेने पर उसके पास से 12 किलो 850 ग्राम गांजा कीमत 1 लाख 28 हजार 500 रुपए व नकद 300 रुपए जब्त किए गए। इस प्रकरण में पुलिस ने दोनों आरोपियों से 20 किलो 45 ग्राम गांजा सहित 2 लाख 10 हजार 750 रुपए का माल जब्त किया। यह कार्रवाई पुलिस उपायुक्त संभाजी कदम व सहायक पुलिस आयुक्त सोमनाथ वाघचौरे के मार्गदर्शन तथा वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र निकम के नेतृत्व में उपनिरीक्षक स्वप्निल वाघ, हवालदार दत्ता बागुल, विठोबा काले, पुलिस कर्मी तुलसीदास शुक्ला, नितिन रांगणे, किशोर महंत, सतीश पाटिल, नरेश शिंगने, रूबीना शेख ने की।
ज्ञात हो कि विदर्भ में पिछले कुछ माह से गांजा तस्करी बढ़ गई है। पुलिस की कार्रवाई में इसका खुलासा भी हुआ है। इस मामले में कुछ महिलाएं भी लिप्त हैं।

Rajendra Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned