scriptSnake in restaurant : रेस्टारेंट में निकला सांप | Snake in restaurant | Patrika News

Snake in restaurant : रेस्टारेंट में निकला सांप

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 20, 2019 06:19:51 pm

गुरुवार को नागपुर रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में जहरीला सांप पाया गया।

 Snake in restaurant

Snake in restaurant

सौंसर . गुरुवार को नागपुर रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में जहरीला सांप पाया गया, सर्पमित्र विक्की कामडे और वन विभाग की टीम द्वारा इस जहरीले सांप को पकड़ा गया, और वन विभाग के द्वारा इस जहरीले सांप को जंगल में छोड़ा गया।
विक्की कामडे ने बताया कि जो सांप रेस्टोरेंट में निकला था, वह नाग प्रजाति का किंग कोबरा कहा जाता है। जो कि यह सांप काफी जहरीला माना जाता है। ज्ञात हो कि इन दिनों बारिश के चलते नालियों, गड्ढों आदि से जहरीले सांप बाहर आने लगे हैं, जो घरो, दुकानों , प्रतिष्ठानो में जाने से लोगों को अब परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
खैरी तायगांव में सर्पमित्र ने पकड़ा कोबरा
पारडसिंगाञ्च पत्रिका. अधिक बारिश होने के कारण विभिन्न प्रजाति के सांप नजर आ रहे हैं। ग्राम खैरीतायगांव के गणेश येलकर के निवास स्थान पर कोबरा जाति का सांप निकला था। एलकर द्वारा सर्पमित्र को इसकी सूचना दी एवं सर्पमित्र खैरीतायगांव में आकर उस कोबरा सांप को पकडक़र जंगल में छोड़ा गया। इन दिनों ज्यादा बरसात में सर्प निकल रहे हैं जिससे लोग भयभीत हैं।
घर में घुसा था कोबरा, सर्प मित्र ने पकड़ा
मोहखेड़ . मंगलवार रात तिनकुही खेड़ी मोहखेड़ के कृष्ण डोंगरे के घर रात करीब 12.30 कोबरा सांप पकड़ा गया । कृष्ण ने बताया वह जब रात में काम से घर लौटे तो बच्ची के पैर के पास सर्प बैठा दिखाई दिया। जिसके बाद सर्प मित्र मनीष साहू कॉल कर बुलाया गया। जिन्होंने सुरक्षित तरीके से सर्प को पकड़ लिया। मनीष बताया सर्प कोबरा प्रजाति का है और जिसकी लम्बाई करीब ४ फीट होगी। उन्होंने सर्प को सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो