scriptइंतजामों के अभाव में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां | Social distortion stripped due to lack of arrangements | Patrika News

इंतजामों के अभाव में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 09, 2020 05:26:25 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

निगम के योजना कार्यालय का मामला

08_chw_07_dc.jpg

,,

छिंदवाड़ा/ कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए नगर निगम पूरे शहर में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए अभियान चला रहा है, लेकिन उसके ही योजना कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रहीं हैं।
इस कार्यालय में आधार कार्ड, पेंशन, आवास समेत अन्य योजनाओं के हितग्राही सोमवार को एक-दूसरे से इतने समीप खड़े दिखाई दिए कि इसकी शिकायत सहायक आयुक्त आरएस बाथम तक पहुंच गई। उन्होंने कर्मचारियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए। बता दें कि योजना कार्यालय में हर दिन कम से कम दो सौ लोग सरकारी योजनाओं की जानकारी व लाभ लेने, शिकायत करने पहुंचते हैं। यहां कोई सुरक्षा गार्ड या चौकीदार की व्यवस्था नहीं की गई है। इसके कारण यहां अव्यवस्था उत्पन्न हो रही है। नगर निगम के अधिकारियों से यहां की व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की गई है।
रेलवे स्टेशन परिसर में सेनेटाइजर मशीन लगाने के लिए मांगी अनुमति

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर जोनल सदस्य छिंदवाड़ा निवासी सत्येन्द्र ठाकुर ने स्टेशन प्रबंधन से स्टेशन परिसर में हैंडिंग सेनेटाइजर ऑटोमेटिक मशीन लगाने की अनुमति मांगी है। जोनल सदस्य ने बताया कि रेलवे कर्मचारी देश के एक कोने से दूसरे कोने तक आवश्यक सामग्री पहुंचा रहे हैं। इसके अलावा आरक्षण काउंटर पर भी लोगों के लिए सेनेटाइजर मशीन की आवश्यकता है। जोनल सदस्य ने खुद के खर्च पर स्टेशन प्रबंधन से मशीन लगाने की अनुमति मांगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो