scriptशीतल पेयजल की मशीन खराब | Soft drinking water machine bad | Patrika News

शीतल पेयजल की मशीन खराब

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 26, 2019 05:07:48 pm

Submitted by:

sunil lakhera

भटक रहे राहगीर

Soft drinking water machine bad

शीतल पेयजल की मशीन खराब

सौंसर. नगर के भारत माता चौक में नगर पालिका बीते वर्ष शीतल पेयजल की मशीन लगाई थी। गर्मी के दिनों में लोगों की प्यास बुझाने का काम बीते वर्ष पेयजल मशीन ने बखूबी किया। लेकिन इस वर्ष यह शीतल यह मशीन खराब पड़ी हुई है। अप्रैल माह के अंतिम पड़ाव पर होने के बावजूद भी नगरपालिका ने यह शीतल पेयजल की मशीन अब तक नहीं सुधारी है।
भारत माता चौक के निवासियों, दुकानदारों और राहगीरों का कहना है कि शीतल पेयजल की मशीन बीते वर्ष नगर पालिका के द्वारा लगाई गई, परंतु इस वर्ष यह मशीन खराब अवस्था में पड़ी है। इस भीषण गर्मी में भी राहगीरों एवं दुकानदारों को ठंडा पानी नहीं मिल पा रहा है।
शीतल पेयजल की मशीन खराब होने की शिकायत वार्डवासियों ने जनप्रतिनिधियों से की थी बावजूद इसके मशीन सुधारने के कोई प्रयास अब तक नहीं किए गए। भारत माता चौक में लगी खराब फ्रीजर मात्र शोभा की सुपारी बनकर रह गई हैं।
टैंकर से हो रहा पानी का वितरण- ग्राम पंचायत सातनूर में गर्मी के इन दिनों में टैंकर से पानी का वितरण किया जा रहा है ग्राम पंचायत सचिव जीवन कुमेरिया ने बताया कि यह समस्या नल-जल योजना के कुएं की विद्युत लाइन जलने के कारण उत्पन्न हुई हैं।
24 अप्रैल को सीमा जांच चौकी के समीप अचानक आग लगने के कारण वहां पर स्थित ग्राम पंचायत का पेयजल के कुएं की विद्युत लाइन जलने से पानी की समस्या हुई। फिलहाल ग्राम पंचायत द्वारा पानी का टैंकर लगाकर ग्रामवासियों को टैंकर से पानी का वितरण किया जा रहा है। ग्राम पंचायत सरपंच साधना रीमाजी देठे ने बताया कि ग्रीष्म ऋतु में आग लगने की घटनाएं होती है। ग्रामवासियों को टैंकर से पानी की सप्लाई की जा रही हैं। जल्द ही केबल को जोडक़र कुएं से पानी की सप्लाई शुरू कर दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो