देह व्यापार के लिए राजस्थान में बेची युवती

देह व्यापार के लिए राजस्थान में बेची युवती

Arun Garhewal | Publish: Nov, 10 2018 11:41:39 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 11:41:40 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

देह व्यापार के लिए राजस्थान में बेचे जाने का संगीन मामला सामने आया है।

छिंदवाड़ा/नागपुर. शहर की एक युवती को देह व्यापार के लिए राजस्थान में बेचे जाने का संगीन मामला सामने आया है। शहर पुलिस ने भोपाल लोहमार्ग पुलिस की मदद से मामले का भंडाफोड़ किया और 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया। आरोपियों में गुलशननगर, कलमना निवासी नूरजहां शेख कलीम (33) और झालावाड़, राजस्थान निवासी रतनबाई बिरमचंद मीना (33) बताया गया है। वहीं इस गिरोह में शामिल वनदेवीनगर निवासी राजू ऊर्फ आत्माराम पन्नालाल रॉय और हसन कुरैशी शेख गांजा तस्करी के आरोप में भोपाल जेल के कैद है। वहींए एक अन्य साथी वीरम मीना फरार बताया जा रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़त युवतियां यशोधरानगर इमामवाड़ा और नंदनवन में रहने वाली हैं। यशोधरनगर में रहने वाली पीडि़ता नूरजहां को पहचानती थी। नूरजहां ने उसके राजस्थान में युवतियों के लिए नौकरी का झांसा दिया। पीडि़ता से कहा कि यदि वह अपने साथ और 2 युवतियों को लाएगी तो उसे राजस्थान में नौकरी जरूर लगवा देगी। यही बात नूरजहां ने कलमना क्षेत्र में रहने वाली युवती को भी दिया। कलमना निवासी युवती ने यह बात अपनी 2 सहेलियों को बताई। अक्टूबर महीने में नूरजहां और उसका गिरोह तीनों युवतियों को अपने साथ राजस्थान ले गए। वहां तीनों को वीरम मीना के सुपुर्द कर दिया।
वीरम ने तीनों युवतियों के लिए कपड़े और सौंदर्य प्रसाधन का सामान खरीदा। उसने उनकी फोटो रतनबाई को भेज दी। रतनबाई ने ये फोटो ग्राहकों को भेज दिए। इस समय तीनों युवतियां रतनबाई के घर पर ही रखी गई थीं। इस दौरान तीनों युवतियों को शक हुआ कि रतनबाई उनसे देह व्यापार कराने की तैयारी में है। ऐसे में तीनों में एक जैसे-तैसे रतनबाई की कैद से फरार होने में सफल हो गई और पुलिस से मदद मांगी। राजस्थान पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned