नाबालिग युवतियों के झांसे में आते ही शुरू होता था यह घिनौना काम

नाबालिग युवतियों के झांसे में आते ही शुरू होता था यह घिनौना काम
Sold to minors

Prabha Shankar Giri | Updated: 05 Jun 2019, 09:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

गिरोह के दो सदस्य हत्थे चढ़े और एक मासूम को भी मुक्त करा लिया

छिंदवाड़ा. गरीब परिवार की मासूम बेटियों से पहले दोस्ती की फिर उन्हें आलीशान जिंदगी जीने का सपना दिखाया। झांसे में आते ही उन्हें बड़े शहर लेकर गए और अच्छी होटल में खाना खिलाया। महंगे कपड़े दिलवाए और फिर बेच दिया गया। यह पूरा मामला जिला मुख्यालय के कुंडीपुरा थाना क्षेत्र से जुड़ा है। पुलिस ने समय रहते तत्परता दिखाई तो गिरोह के दो सदस्य हत्थे चढ़े और एक मासूम को भी मुक्त करा लिया। एक की तलाश में टीम रवाना हुई है। जल्द ही पुलिस इस मामले का खुलासा करने वाली है।
कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के पातालेश्वर क्षेत्र में रहने वाला युवक और उसकी नाबालिग साथी ने मिलकर गरीब परिवार की तीन नाबालिग बेटियों को बेच दिया था। परिजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। कुंडीपुरा थाना टीआइ को संदेह हुआ और उन्होंने प्राथमिक छानबीन की तो मामला संदेहास्पद मिला। टीम का गठन कर तफ्तीश शुरू की तो सुराग हाथ लगते गए। गिरोह में शामिल एक नाबालिग लकड़ी हाथ लगी जिससे पूछताछ की तो उसने नाबालिग लड़कियों को बेचना कबूल किया। पुलिस को उसने बताया कि वह और उसका एक अन्य साथी युवक मिलकर गरीब परिवार की नाबालिग बेटियों को निशाना बनाते थे, उनसे दोस्ती करने के बाद उन्हें आलीशन जिंदगी जीने का सपना दिखाकर अपने साथ लेकर जाते थे। पूछताछ के बाद उसे शहडोल बाल सुधारगृह भेज दिया गया है।

एक नाबालिग बरामद
आरोपित नाबालिग की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने नाबालिग को उन स्थानों पर बेचना कबूल किया जहां लड़कियों की कमी है। इसी आधार पर पुलिस ने एक नाबालिग को मुक्त करा लिया है। एक अन्य की तलाश में पुलिस की टीम इंदौर के पास पहुंची है। साथ ही एक अन्य की जानकारी भी जुटाई जा रही है। बेची हुई नाबालिग को बरामद करने के बाद पुलिस इस मामले का खुलासा करेगी।
टीम रवाना हुई है

एक टीम नाबालिग की तलाश में रवाना हुई है। अभी सभी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए हैं। हमारी टीम लगातार काम कर रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा करेंगे।
मनोज कुमार राय, एसपी, छिंदवाड़ा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned