script

सोये हुए बेटे पर कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 05, 2019 05:33:55 pm

सोये बेटे पर कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

The thing was very small, but see the murdered murder of your own blo

The thing was very small, but see the murdered murder of your own blo

छिंदवाड़ा/जुन्नारदेव. नवेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कोरपानी में 22 वर्षीय पुत्र की हत्या के मामले में पुलिस ने पिता का गिरफ़्तार कर लिया है। थाना प्रभारी नवेगांव को कोटवार ने 3 जून की अलसुबह 6 बजे मोबाइल पर सूचना दी कि ग्राम कोरपानी का रहने वाले इततुलाल सरयाम ने अपने बेटे लखन को सोते समय कुलहाड़ी से गर्दन पर वार करके हत्या कर दी । सूचना पर थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह सौलंकी स्टाफ के साथ घटना स्थल पहुंचे। वहां शव पंचायत नामा कार्यवाही एवं डॉक्टर पीएम करवाया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी जब्त की गई। घटना स्थल का निरीक्षण अनुविभागीय अधिकारी एके सिंह ने किया। जिनके मार्ग निर्देशन में सम्पूर्ण कार्यवाही सम्पन्न की गई।

मिली जानकारी अनुसार मृतक की मां समरवति बाई ने बताया कि 2 जून को गांव में शादी में गई थी घर पर सास अकेले थी शादी से जल्दी आ थी परंतु पति के द्वारा शादी में मां को छोडक़र जाने की बात पर लड़ाई की जा रही थी तभी मृतक पुत्र लखन ने मां का पक्ष लेते हुए पिता को धक्का दिया और झगड़ा शांत करवाया । जिसके बाद सभी सो गए। लेकिन इततुलाल ने बदला लेने के लिये 3 जून सुबह करीब 5.30 बजे जब उसका बेटा लखन बड़े पिताजी के घर मे सो रहा था तो लखन की गर्दन पर धारदार कुल्हाड़ी से तीन वार कर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी इत्तुलाल हत्या करने के बाद जंगल में छुपा हुआ था। ग्राम सरपंच सनीलाल गजाम, ग्राम कोटवार रामप्रसाद डहेरिया, थाना स्टाफ से थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह सौलंकी के मार्गदर्शन में एएसआई अवस्थी, नरेश शर्मा, आरक्षक नितेश अनुज, हितेंद्र ने घेरा बंदी कर आरोपी को पकड़ा।

ट्रेंडिंग वीडियो