आखिर एसपी गौरव तिवारी को क्यों आया गुस्सा

कोतवाली, देहात तथा कुंडीपुरा टीआई को भी अल्टीमेटम

By: prabha shankar

Published: 13 Mar 2018, 11:13 AM IST

छिंदवाड़ा . पुलिस कंट्रोल रूम में सोमवार को हुई क्राइम मीटिंग में पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने सभी थानेदारों को 15 दिनों के अंदर पुराने मामलों का निकाल करने के लिए कहा। निकाल न करने पर वार्षिक गोपनीय रिपोर्ट में मामलों के निकाल में असमर्थ रहना लिखने की चेतावनी दी। एसपी ने थानेदारों को १२ वर्ष से चले आ रहे पुराने लम्बित वाहन चोरी, नकबजनी के मामलों का निकाल करने के निर्देश दिए। इस दौरान कोतवाली, देहात व कुंडीपुरा थानेदारों को अल्टीमेटम दिया। वहीं चौरई टीआई को फील्ड पर न जाने पर फटकार लगाई। इस दौरान एएसपी नीरज सोनी, सभी अनुविभागीय अधिकारी, टीआई तथा चौकी प्रभारी मौजूद थे।
इधर एसपी ने सभी थानेदारों को अपने-अपने क्षेत्र के निगरानी बदमाशों की लिस्ट तैयार कर उन पर नजर रखने के निर्देश दिए। एसपी ने बैठक में निर्देश दिए कि सभी थाना क्षेत्रों के उन बदमाशों पर विशेष नजर रखी जाए जो गैंग बनाकर वारदात को अंजाम देते आ रहे हैं। वर्तमान मे पुलिस ने 80 बदमाशों की लिस्ट तैयार कर ली है जिनपर पुलिस निगरानी रख रही है।

बैठक में सभी थाना प्रभारियों को पुराने मामलों का निकाल 15 दिनों में करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही आदतन अपराधी जिन पर तीन से अधिक मामले हैं उनकी फाइल खोलने तथा निगरानी रखने के लिए कहा गया है।
गौरव तिवारी, एसपी

महिला से 20 हजार रुपए लेकर युवक फरार
छिंदवाड़ा .सोमवार की दोपहर अम्बाड़ा निवासी महिला से एक युवक बीस हजार रुपए लेकर भाग गया। इस घटना के बाद महिला शिकायत कराने कोतवाली थाना पहुंची, लेकिन मामला संदिग्ध होने के कारण पुलिस ने मामला विवेचना में लिया है। महिला ने पुलिस को बताया कि तहसील परिसर में मिले युवक ने उनका जमीन सम्बंधी कार्य कराने की एवज में बीस हजार रुपए मांगे। इसके बाद युवक पैसे लेकर तहसील कार्यालय के अंदर चला गया। महिला ने पुलिस को बताया कि युवक तहसील कार्यालय के पीछे की दीवार फांद कर भाग गया। पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो महिला अपने आने का कारण तथा कौन सा काम वह कराना चाह रही थी इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दे पाई। पुलिस भी मामला संदिग्ध बताकर जांच में जुट गई है। कोतवाली एसआई टीडी धार्वें ने बताया कि महिला शिकायत करने पहुंची थी, लेकिन जब उससे सवाल पूछे तो वह भी सहीं जवाब नहीं दे पा रही है शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है।

prabha shankar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned