scriptनाबालिग की सूचना दो और पाओ इनाम, जानें पूरा मामला | SP's public hearing | Patrika News
छिंदवाड़ा

नाबालिग की सूचना दो और पाओ इनाम, जानें पूरा मामला

spएसपी की जनसुनवाई

छिंदवाड़ाMay 02, 2018 / 11:42 am

Rajendra Sharma

sp gourav tiwari news

SP’s public hearing

पुलिस अधीक्षक ने जनसुनवाई में कई प्रकरणों में दिए जांच के आदेश, ३९ प्रकरणों में जनसुनवाई

छिंदवाड़ा . मंगलवार को पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने कंट्रोल रूम में३९ प्रकरणों पर जनसुनवाई की। इस दौरान सभी प्रकरणों पर एसपी ने सम्बंधित थानेदारों को निर्देश दिए कि मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाए। एक प्रकरण में नाबालिग के गुमशुदा होने पर परिजन नाबालिग को तलाश करने की गुहार लगाने पहुंचे थे। प्रकरण में एसपी ने नाबालिग की सूचना देने वाले को पांच हजार का ईनाम देने की घोषणा की है। प्रत्येक मंगलवार को आयोजित होने वाली जनसुनवाई में सुबह से ही लोगों का हुजूम कंट्रोल रूम के सामने लग गया था।
पांढुर्ना पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

एक प्रकरण में पांढुर्ना के ग्राम सिवनी के रूपचंद पिता पांडुरंगजी देशमुख उम्र ४२ वर्ष ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत कर बताया कि २४ मार्च को उसके बेटे चंद्रकांत देशमुख का शव ग्राम लांघा के कुएं में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। २२ मार्च की रात १० से ११ बजे के बीच कुछ युवक चंद्रकांत को मोटर साइकिल पर बैठा ले गए थे, लेकिन पांढुर्ना पुलिस ने उन युवकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। परिजन ने परिवार के लोगों के साथ एसपी से मिलकर जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।
रिपोर्ट में सामने आएगा अग्निकांड का सच

छिंदवाड़ा . सतनूर स्थित भंसाली कम्पनी में हुए अग्निकांड में मजदूर की मौत व अन्य के घायल होने की घटना के बाद लोगों का गुस्सा समझौते के बाद शांत हो गया। इस कांड की सच्चाई जानने जांच टीम का गठन किया गया है। इस टीम में सेफ्टी, श्रम व फारेंसिक विभाग शामिल है। टीम की जांच रिपोर्ट के बाद अग्निकांड की सच्चाई सामने आ पाएगी। गौरतलब है कि पुलिस ने प्रबंधन पर मामला दर्ज कर लिया है तथा प्रबंधन ने पीडि़त पक्ष के साथ कई बिंदुओं पर समझौता कर लिया है। नियुक्त की गई टीम को जल्द ही अपनी रिपोर्ट पुलिस को सौंपनी होगी जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सूत्रों की माने तो मंगलवार को फारेंसिक विभाग की टीम भंसाली कम्पनी पहुंची और जांच की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो