scriptगांधी जयंती पर इस बार सेवादल करेगा विशेष आयोजन, पढ़ें पूरी खबर | Special event this time on Gandhi Jayanti | Patrika News

गांधी जयंती पर इस बार सेवादल करेगा विशेष आयोजन, पढ़ें पूरी खबर

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 23, 2019 06:30:11 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

सलाहकार बोर्ड की बैठक आयोजित

Gandhi Jayanti special

Gandhi Jayanti special

छिंदवाड़ा. कांग्रेस सेवादल इस बार गांधी जयंती के अवसर पर जिलेभर में आयोजन करेगा। रविवार को सेवादल सलाहकार बोर्ड की बैठक में यह निर्णय लिया गया।
बैठक के दौरान अक्टूबर माह में संगठन की ओर से किए जाने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा भी तैयार की गई। सभी ब्लॉक मुख्यालयों पर तथा जिला मुख्यालय पर मार्चपास्ट का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ मे नवरात्र पर जिले के सभी ब्लॉक एवं जिला मुख्यालयों पर दुर्गा माता प्रतिमा को पुरस्कृत का कार्य 6 अक्टूबर को किया जाएगा। बैठक में निर्णय लिया गया कि जिलास्तर पर एवं ब्लॉक मुख्यालयों में सक्रिय कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी। सलाहकार बोर्ड समिति को भंग कर नई सलाहकार बोर्ड समिति का शीघ्र गठन किया जाएगा। इसमें वरिष्ठ नेताओं और विधायकों को स्थान दिया जाएगा।
कालमेघ का काढ़ा पिलाया

सेवादल ने नोनिया करबल में हनुमान मंदिर और नागमंदिर में कालमेघ का काढ़ा पिलाया। इस अवसर पर 500 से ज्यादा लोगों ने काल मेघ काढ़े का सेवन किया। कार्यक्रम में डॉ. भटनागर, राहुल कपाले, चंद्रभान आवरे, बलवंत कपाले, श्याम राव कपाले, रूपेश कपाले आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो