scriptस्पीड ब्रेकर टूटे, बेलगाम हुई वाहनों की गति | Speed breaker broken, speed of vehicles increased unbridled | Patrika News

स्पीड ब्रेकर टूटे, बेलगाम हुई वाहनों की गति

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 05, 2022 06:53:23 pm

डॉ. अम्बेडकर प्रतिमा के पास रेमंड चौक की ओर से तीव्र गति से आने वाले वाहन एवं रेलवे स्टेशन के रास्ते से आने वाले वाहन एक दूसरे को नहीं दिखाई पड़ते। इस जगह पर कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है,पिछले दिनों रेमंड की ओर से आए मोटरसाइकिल चालक ने एक महिला को टक्कर मार दी।

chhindwara

chhindwara

छिंदवाड़ा/लोधीखेड़ा. रेमंड-खमारपानी सीमेंट सडक़ मार्ग पर बना गति अवरोधक टूटने से हादसा होने की आशंका है। गति अवरोधक बस स्टॉप पर बनाया गया था। डॉ. अम्बेडकर प्रतिमा के पास रेमंड चौक की ओर से तीव्र गति से आने वाले वाहन एवं रेलवे स्टेशन के रास्ते से आने वाले वाहन एक दूसरे को नहीं दिखाई पड़ते। इस जगह पर कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है,पिछले दिनों रेमंड की ओर से आए मोटरसाइकिल चालक ने एक महिला को टक्कर मार दी। हालांकि महिला को गंभीर चोट नही आई। इससे पहले भी इस मार्ग पर बस स्टॉप के पास तेज गति से आ रहे मोटरसाइकिल चालक पर बंदर कूद गया था।पीछे बैठे व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट आई थी। उपचार के दौरान उस व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी। बस स्टॉप से रेलवे स्टेशन मार्ग पर एक शासकीय एवं एक निजी शाला है। स्कूली छात्र छात्राएं आते जाते रहते हैं। उल्लेखनीय है कि नगर परिषद ने कुछ महीनों पूर्व बस स्टॉप पर गति अवरोधक बनाया था। इस मार्ग पर चलने वाले वाहन खासकर रेत से भरे ओवरलोड वाहनों से जल्द ही गति अवरोधक टूट गए। नगरवासियों ने संबंधित विभाग से गति अवरोधक का निर्माण कराने की मांग की है।
रोड पर गड्ढों से हादसे का डर
बड़चिचोली. ग्राम के ढाना मार्ग पर अब गड्ढे होने लगे हैं। इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही ज्यादा हो रही है। इनमें भारवाहक वाहन भी हैं। बड़े वाहन ढाना मार्ग बायपास होते हुए पांढुर्ना मार्ग पर आते जाते हैं। बड़े लोडिंग वाहनों के आवागमन से कई बार केबल, लाइन भी टूट जाती है। कुछ घंटों के लिए लाइट बंद रहती है । बिजली विभाग के कर्मचारी परेशान होते हैं। वही पिछली बारिश में क्षतिग्रस्त हुई डोल पुलिया की अभी तक सुध नहीं ली गई है। ग्रामीणों ने जल्द से जल्द पुलिया का निर्माण शुरू करने व ढाना रोड पर गड्ढों की मरम्मत कराने की मांग की है। अभी गड्ढों में बारिश का पानी भरा रहने से हादसे का डर बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो