रोमांच से भरे मैच में खिलाडिय़ों ने जीत के लिए लगाया दम

रोमांच से भरे मैच में खिलाडिय़ों ने जीत के लिए लगाया दम

Ashish Kumar Mishra | Updated: 11 Jul 2019, 11:52:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

पुलिस लाइन एवं डीएचएस ग्राउंड में क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए।


छिंदवाड़ा. स्कूल शिक्षा विभाग के मार्गदर्शन एवं उत्कृष्ट विद्यालय, एमएलबी, डीएचएस स्कूल के संयुक्त संयोजन में आयोजित राज्य स्तरीय सुब्रोतो मुखर्जी फुटबॉल स्पर्धा के दूसरे दिन पुलिस लाइन एवं डीएचएस ग्राउंड में क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। जिसमें 17 वर्ष बालिका वर्ग में जबलपुर ने भोपाल को 2-1 से, नर्मदापुरम ने जनजातीय कार्य विभाग को 4-1 से, 17 वर्ष बालक वर्ग में भोपाल ने जबलपुर को 7-0 से, नर्मदापुरम ने इंदौर को 1-0 से, सागर ने जबलपुर को 3-0 से हराया। वहीं उज्जैन एवं जनजातीय कार्य विभाग के बीच मैच ड्रा रहा। 14 वर्ष बालक वर्ग में भोपाल ने नर्मदापुरम को 6-1 से, सागर ने उज्जैन को 1-0 से, भोपाल ने जनजातीय कार्य विभाग को 2-1 से हराया।

आज सेमीफाइनल मैच
क्रीड़ा अधिकारी एचएस झिरवार ने बताया कि पुलिस लाइन ग्राउंड में बालिका वर्ग का सेमीफाइनल मैच गुरुवार को दोपहर 12 बजे से एवं 14 एवं 17 वर्ष बालक आयु वर्ग के सेमीफाइनल मैच डीएचएस मैदान में सुबह 9 बजे से खेले जाएंगे। जबलपुर संभाग से खेलते हुए एमएबी स्कूल की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। क्रीड़ा अधिकारी ने बताया कि बालिका गर्व में जबलपुर, नर्मदापुरम, इंदौर व उज्जैन के मध्य सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। स्पर्धा का सफलता पूर्वक संचालन में आशालता माहुले, केएस श्रीवास्तव, प्रताप इवनाती, राकेश चौरसिया, फिरोज खान, सरिता चांदेकर, उदय उभेगांवकर सहित अन्य का सहयोग प्राप्त हो रहा है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned