scriptमहिलाओं के बीच कहा हुआ तगड़ा मुकाबला, पढें पूरी खबर | sports news | Patrika News

महिलाओं के बीच कहा हुआ तगड़ा मुकाबला, पढें पूरी खबर

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 09, 2018 11:47:27 am

Submitted by:

ashish mishra

दूसरा सेमीफाइनल मैच भोपाल एवं ग्वालियर सम्भाग के बीच खेला गया।

patrika

महिलाओं के बीच कहा हुआ तगड़ा मुकाबला, पढें पूरी खबर


छिंदवाड़ा. उच्च शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार राजमाता सिंधिया गल्र्स कॉलेज के तत्वावधान में ओलम्पिक स्टेडियम पर आयोजित राज्यस्तरीय महिला फुटबॉल स्पर्धा का फाइनल मैच मंगलवार को जबलपुर-भोपाल सम्भाग के बीच खेला जाएगा। इससे पहले सोमवार को पहला सेमीफाइनल मैच जबलपुर एवं रीवा सम्भाग के बीच हुआ। इसमें जबलपुर के खिलाडिय़ों ने शानदार खेल कौशल व तालमेल का प्रदर्शन कर 8-0 के बड़े अंतर से रीवा को हराकर फाइनल में जगह बनाई। मैच में जबलपुर की तरफ से अलका व अंजलि ने तीन-तीन एवं माधुरी सपना ने एक-एक गोल किए। इसके पश्चात दूसरा सेमीफाइनल मैच भोपाल एवं ग्वालियर सम्भाग के बीच खेला गया। यह मैच रोमांच से भरपूर रहा। मैच में भोपाल को मधु राघव ने शानदार गोल कर जीत दिलाई। इस अवसर पर खिलाडिय़ों के उत्साहवर्धन के लिए अतिथि सिविल सर्जन डॉ. सुशील राठी, पूर्व वन मंडल अधिकारी एसएन बापर, गल्र्स कॉलेज प्राचार्य डॉ. पीआर चंदेलकर सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे। मैच के निर्णायक निहाल, प्रदीप पटवारी, संजय व अन्य रहे।
आज दोपहर 2.30 बजे से खिताबी मुकाबला
स्पर्धा संगठन सचिव अजय सिंह ठाकुर ने बताया कि मंगलवार को दोपहर 2.30 बजे से स्टेडियम ग्राउंड में जबलपुर व भोपाल सम्भाग के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा। इसके पश्चात पुरस्कार वितरण होगा। प्रतियोगिता संचालन में कॉलेजों के क्रीड़ा अधिकारी मुकेश सोनी, शरद स्टीफन, राजकुमार पटवा, सुशील पटवा, जावेद खान, सायमा सरदेशमुख सहित अन्य का सहयोग रहा।
टीम रवाना
ग्वालियर में राज्यस्तरीय कबड्डी (पुरुष) प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। सोमवार को रादुविवि टीम छिंदवाड़ा पीजी कॉलेज में सात दिवसीय कोचिंग कैम्प में शामिल होने के पश्चात पातालकोट एक्सप्रेस से राज्यस्तरीय स्पर्धा में शामिल होने रवाना हुई।
मुआथाई मार्शल आर्ट स्पर्धा के लिए आज टीम होगी रवाना
छिंदवाड़ा. मुआथाई एसोसिएशन इंदौर द्वारा 10 से 12 अक्टूबर तक इंदौर में आयोजित राज्यस्तरीय मुआथाई मार्शल आर्ट चैम्पियनशिप में शामिल होने जिले की टीम मंगलवार को रवाना होगी। चैम्पियनशिप में प्रदेश के लगभग 600 खिलाड़ी भाग लेंगे। सचिव राजेश मालवी ने बताया कि जिले से चैम्पियनशिप में शामिल होने 18 खिलाडिय़ों का चयन किया गया है। इसमें देवांशी मालवी, देवयाणी मालवी, परमवीर रावत, समर्थ, पुनीत सहित अन्य खिलाड़ी शामिल हैं। टीम कोच सुनीता मालवी के मार्गदर्शन में मंगलवार को इंदौर के लिए रवाना होगी। एसोसिएशन के संरक्षक प्रमोद शर्मा, अध्यक्ष नीतिन खंडेलवाल सहित अन्य ने उन्हें को अग्रिम शुभकामना दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो