2 लाख 60 हजार रुपए की चोरी का सामान जब्त

2 लाख 60 हजार रुपए की चोरी का सामान जब्त
chori

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 21 Sep 2019, 06:48:19 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनसे लगभग 2 लाख 60 हजार रुपए की चोरी का मशरुका बरामद किया है।

छिंदवाड़ा/सौंसर . पुलिस अधीक्षक मनोज राय ने क्षेत्र में हो रही चोरियों के मद्देनजर संपत्ति संबंधी अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए थे जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशांक गर्ग एवं एसडीओपी सौंसर अभिलाष धारू के निर्देशन में थाना सौंसर पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनसे लगभग 2 लाख 60 हजार रुपए की चोरी का मशरुका बरामद किया है।
पुलिस अधीक्षक मनोज राय ने शुक्रवार की शाम एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया गया कि थाना सौंसर में बीते दिनों कई नकबजनी एवं वाहन चोरी की वारदातें हुई है, इसमें अज्ञात चोरों ने लाखों रुपयों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस आरोपियो को गिरफ़्तार कर लिया है।
साईं मंदिर में चोरी
परासिया. वार्ड क्र 11 स्थित साईं ब्रह्म आश्रम में गुरुवार-शुकवार की दरमियानी रात अज्ञात व्यक्ति ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने बताया कि मंदिर में दानपेटी तोडक़र लगभग पांच हजार नगद तथा आठ हजार लागत के सीसीटीवी कैमरे चुराने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। रिकार्डर में अज्ञात चोर की तस्वीर के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned