मजनू को चार बहनों ने पहुंचाया थाने

मजनू को चार बहनों ने पहुंचाया थाने

mantosh singh | Publish: Sep, 03 2018 05:30:00 PM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

लड़कियों ने युवक को पकड़कर मेन रोड से थाने ले जाने पर पूरे नगर में कौतूहल का माहौल बन गया।

परासिया . रविवार की सुबह कुछ लडकियो ने एक युवक को पकडकर पीटते हुए पुलिस थाना लाया। लड़कियों ने युवक को पकड़कर मेन रोड से थाने ले जाने पर पूरे नगर में कौतूहल का माहौल बन गया।
ग्राम सतनूर के एक परिवार की दो बहनों को लंबे समय से तामिया का एक युवक छेड़छाड़ कर रहा था। मोबाइल पर युवक अश्लील बाते करता था। बाद में युवक ने पीडि़ता की छोटी बहन से भी मोबाइल पर अशोभनीय बाते शुरू कर दी। रविवार को युवक द्वारा काल करने पर उसे रेल्वे स्टेशन बुलाया गया। युवक के पहुंचने पर चारों बहनों ने युवक को घेर लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी बाद में बहन के दो भाई भी पहुंच गए और युवक को पैदल थाना तक लेकर आए। युवतियों का मामला होने के कारण बड़कुही चौकी प्रभारी प्रतीक्षा चंदेल को जांच के लिए सौंपा गया है। चौकी प्रभारी ने परासिया थाने में आकर युवतियों के बयान लेकर मामले में कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपी नरेन्द्र पिता अनकलाल विश्वकर्मा ब्लाक कॉलोनी तामिया को गिरफ्तार कर लिया है।
युवक ने की छेड़छाड़
छिंदवाड़ा. चौरई थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। टीआइ अर्चना जाट ने बताया कि ग्राम मढई निवासी दिनेश कुडोपा के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया गया है।
महिला के साथ मारपीट
छिंदवाड़ा . चौरई बाजार में रविवार दोपहर दो सब्जी बेचने वालों के बीच विवाद हो गया। एक युवक ने महिला को बाट मार दिया जिससे वह घायल हो गई। पुलिस ने एससी एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। टीआइ अर्चना जाट ने बताया कि फूलकुमारी ४० वर्ष पति कन्हैया चौधरी की रिपोर्ट पर राजेश वर्मा के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। ।

Ad Block is Banned