Strictly: अब निजी अस्पताल हर मरीज को देंगे निर्धारित बिल

एसडीएम ने ली निजी अस्पताल संचालकों की बैठक

By: prabha shankar

Updated: 06 May 2021, 10:53 AM IST

छिंदवाड़ा। कोरोना मरीजों के इलाज में निजी अस्पतालों की शिकायतों को देखते हुए एसडीएम अतुल सिंह ने बुधवार को शहर के आठ निजी अस्पताल संचालकों की बैठक ली। उन्होंने निजी अस्पतालों को हर मरीज को निर्धारित दर से बिल देने के निर्देश दिए। एक दिन में पीपीइ किट की कई बार राशि वसूले जाने पर कहा कि हर दिन केवल एक पीपीइ किट की 350 रुपए की राशि ली जाएगी। इसके साथ ही निजी अस्पताल गरीब वर्ग के मरीजों के साथ इलाज में सहानुभूति पूर्वक विचार कर संवेदना दिखाए।बैठक के बाद निजी एम्बुलेंस के मनमाने किराए पर अंकुश के संबंध में एसडीएम ने कहा कि प्रदेश के परिवहन विभाग द्वारा इसकी दर तय कर दी गई है। इससे अधिक लेने पर सम्बंधित एम्बुलेंस चालक पर कार्रवाई की जाएगी।

बिना मास्क और लॉकडाउन उल्लंघन करने पर जुर्माना
नगर निगम की राजस्व टीम एवं पुलिस प्रशासन द्वारा मास्क नहीं पहनने वाले 202 लोगों पर कुल 34400 रुपए का चालान करते हुए जुर्माना किया गया और मास्क पहनने की हिदायत दी। इसमें राजस्व अधिकारी साजिद खान, प्रभारी शेखर पटेल, अमित सारवान, धर्मेंद्र मांहोरे, दुर्गेश रघुवंशी, रमेश जाधव, किशोर सोनेकर, प्रकाश बघेल, निलेश भट्ट, दीपक सोनी, राजेश वर्मा उपस्थित रहे।

जुर्माना वसूल कर खुलवाया कपड़ा दुकानों का ताला
कोरोना लॉकडाउन के उल्लंघन पर दो कपड़ों की दुकानों पर एक मई को ताला लगाया गया था, जिसे बुधवार को एसडीएम/ तहसीलदार के आदेश पर 2500-2500 रुपए का चालान कर ताले खोल दिया गया।

prabha shankar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned