scriptUniversity negligence : यूनिवर्सिटी की लापरवाही का खामियाजा भुगत रहे विद्यार्थी | Students suffering from University's negligence | Patrika News

University negligence : यूनिवर्सिटी की लापरवाही का खामियाजा भुगत रहे विद्यार्थी

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 16, 2019 06:10:07 pm

रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी से संबद्ध शासकीय महाविद्यालय अमरवाड़ा सुर्खियों में बना हुआ है कभी एडमिशन के लिए छात्र-छात्राएं परेशान तो कभी किसी और कारण से।

 University negligence

University negligence

छिंदवाड़ा/अमरवाड़ा. रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी से संबद्ध शासकीय महाविद्यालय अमरवाड़ा सुर्खियों में बना हुआ है कभी एडमिशन के लिए छात्र-छात्राएं परेशान तो कभी किसी और कारण से। अब एक नया मामला प्रकाश में आया है यहां यूनिवर्सिटी की गलती के कारण महाविद्यालय में राजनीति में पढऩे वाले एमए फाइनल के सैकड़ों छात्र-छात्राएं थर्ड सेमेस्टर के अंतरराष्ट्रीय कानून विषय पर पूरी की पूरी क्लास को एक से 10 तक नंबर मिले हैं। पूरी क्लास में एक दो विद्यार्थी ही पास हुए हैं बाकी सभी को एक से दस तक के ही नम्बर मिले है।
वहीं छात्र छात्राएं गंभीर सिंह पटेल, ज्ञानेश्वरी डेहरिया, हरि कुमारी कुमरे, भावना राजपूत, अर्चना डेहरिया का कहना है कि हमारे सभी पेपर अच्छे गए हैं हम सभी में पास हैं लेकिन केवल एक विषय अंतरराष्ट्रीय कानून में हमें 3-4 नंबर ही मिल पाए हैं अब इसे यूनिवर्सिटी की गलती कहे है या कॉलेज प्रबंध की लापरवाही। जिसके कारण अब छात्र-छात्राएं एक-दो साल तक परेशान होते रहेंगे।
पूरी क्लास के अधिकांश विद्यार्थियों को अंतरराष्ट्रीय कानून में एटीकेटी आई है जिसको लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ को अवगत कराया जाएगा साथ ही एसडीएम को ज्ञापन ज्ञापन सौंपेंगे।
भूपेन्द्र पटेल,
सांसद प्रतिनिधि, छिंदवाड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो