उपनिरीक्षक ने किया ऐसा काम कि मिला राष्ट्रपति पदक, पढ़ें पूरी खबर

उपनिरीक्षक ने किया ऐसा काम कि मिला राष्ट्रपति पदक, पढ़ें पूरी खबर

Rajendra Sharma | Publish: Dec, 09 2018 09:07:02 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

ईमानदारी व निष्ठापूर्वक कार्य के लिए डायरेक्टर जनरल होमगार्ड की अनुशंसा पर राष्ट्रपति पदक के लिए चुना गया

छिंदवाड़ा. होमगार्ड में उपनिरीक्षक के पद पर पदस्थ अशोक साहू को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पदक से गत दिवस दिल्ली में सम्मानित किया गया। उनके लौटने पर रेलवे स्टेशन पर परिजन, रिश्तेदारों और सामाजिक मित्रों ने भावभीना स्वागत किया।
साहू को होमगार्ड स्थापना दिवस पर यह सम्मान दिया गया। छिंदवाड़ा होम गार्ड में उपनिरीक्षक के पद पर पदस्थ अशोक साहू ने ३४ वर्षों की अपनी सेवाएं पन्ना, छिंदवाड़ा, कटनी, भोपाल और केंद्र प्रशीक्षण संस्था जबलपुर में दी। ईमानदारी व निष्ठापूर्वक कार्य के लिए डायरेक्टर जनरल होमगार्ड की अनुशंसा पर राष्ट्रपति पदक के लिए उन्हें चुना गया। नई दिल्ली विज्ञान भवन में आयोजित अलंकरण समारोह में मुख्य अतिथि गृहमंत्री राजनाथ सिंह की उपस्थिति में राष्ट्रपति सराहनीय सेवा पदक प्रदान कर सम्मानित किया गया। इसके अलावा सिवनी के वीरनसिंह बघेल को भी पुरस्कृत किया गया। वे भी साहू के साथ छिंदवाड़ा पहुंचे। बघेल का भी पुष्प हार पहनाकर अभिनंदन किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned