scriptअचानक धू-धू कर जलने लगी कार | Suddenly smoking-smoking engaged car burning | Patrika News

अचानक धू-धू कर जलने लगी कार

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 14, 2019 05:53:43 pm

Submitted by:

arun garhewal

कमरे में शार्ट सर्किट से अचानक आग लगने से उसकी चपेट में आकर परिवार के तीन लोग

Suddenly smoking-smoking engaged car burning

घर मेें आग लगने से चार लोग झुलसे

छिंदवाड़ा. परासिया. झुर्रे वेकोलि कालोनी में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात लक्ष्मण भारती के घर के सामने खडी उनकी मारूती 800 कार में अचानक आग लग गई जिसके कारण कार पूरी तरह जल गई। वाहन मालिक के अनुसार कार में अज्ञात तत्वों द्वारा आग लगाई गयी है जिसकी शिकायत शिवपुरी पुलिस थाना में की गई है। पुलिस ने बताया कि आग लगने के बाद पडोसियो की मदद से आग पर काबू पाया गया। वाहन का रजिस्ट्रेशन विक्रम चंद्रवंशी के नाम पर है जिसे झुर्रे निवासी लक्ष्मण भारती ने अभी ट्रांसफर नहीं कराया है। पुलिस शिकायत के आधार पर जांच कर रही है।

ग्राम इकलेहरा में बुधवार देर शाम लगभग 7 बजे घर के कमरे में शार्ट सर्किट से अचानक आग लगने से उसकी चपेट में आकर परिवार के तीन लोग झुलस गए।
परिवार के मुखिया महबूब खान ने बताया कि शार्ट सर्किट से पूरे कमरे में चिंगारी फैल गई जिसके कारण आग लग गई और उनके परिवार को सुरक्षित बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। आग से गृहस्थी का सामान व फर्नीचर जल गया। आग लगने से घर मे मौजूद महबूब खान, बहू तमन्ना खान, ढाई वर्षीय अहसान तथा 40 वर्षीय पप्पू खान झुलस गए जिसमें ढाई साल का अहसान गंभीर रूप से जल गया है, घायलो को प्राथमिक चिकित्सा के बाद जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया। पडोसियो के सहयोग से आग पर काबू पाया गया नगर परिषद चांदामेटा की फायर बिग्रेड और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो