रिंग रोड के करीब पेड़ पर लटका मिला शव

रिंग रोड के करीब पेड़ पर लटका मिला शव
Suicide in chhindwara

Prabha Shankar Giri | Updated: 30 Apr 2019, 10:46:50 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

सत्रह वर्ष की नाबालिग

छिंदवाड़ा. कुंडालीकलां क्षेत्र में रिंग रोड के करीब लगे पेड़ पर एक नाबालिग का शव लटका होने की सूचना सोमवार शाम पुलिस को मिली। पंचनामा की कार्रवाई कर पुलिस ने फंदे से शव को उतारा। नाबालिग की शिनाख्त कुंडालीकलां खैडढाना निवासी प्रीति (17) पिता जगदीश मराते के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में रखा है। देर रात तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया था।
देहात थाना पुलिस के अनुसार मृतिका प्रीति के घर के पीछे करीब सौ मीटर दूरी पर उसकी नानी की जमीन है जिसमें देव स्थान है। अक्सर वह उसी जगह पर आराम करने जाती थी। सोमवार करीब ग्यारह बजे नाबालिग की मां वोट डालकर लौटी तो उससे कहा कि वह आराम करने जा रही है इसके बाद उसकी मां भी घर में सो गई। दोपहर में जागने पर एक बच्चे को देखने के लिए भेजा तो उसने लौटकर बताया कि एक शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका है। पुलिस के मुताबिक शव रस्सी से बंधे फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पा रहा है। नाबालिग के पिता की मौत हो चुकी है और वह मजदूरी करती थी।

परिस्थिति पर संदेह
नाबालिग ने खुदकुशी की है या फिर उसकी हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटकाया गया है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया। पुलिस का कहना है कि जिस पेड़ पर शव लटका हुआ था उससे कुछ दूरी पर शादी भी हो रही थी। पूरा घटनाक्रम करीब तीन से चार घंटे के अंदर होना बताया जा रहा है। खुदकुशी करने की कोई ठोस वजह भी सामने नहीं आई है। हालांकि कत्ल कर शव को फांसी पर लटकाने से इनकार नहीं किया जा सकता, लेकिन पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से साफ इनकार कर रही है। पीएम रिपोर्ट आने और जांच पूरी होने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned