scriptपहले दिन ही ट्रेन से पहुंचा संदिग्ध यात्री | Suspected passenger arrived by train on the first day | Patrika News

पहले दिन ही ट्रेन से पहुंचा संदिग्ध यात्री

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 03, 2020 05:50:49 pm

रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को लेकर गंभीर सतर्कता बरती जा रही है।

Suspected passenger arrived by train

Suspected passenger arrived by train

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना/ सोमवार से शुरू हुई ट्रेन मंगलवार को पांढुर्ना पहुंची। मंगलवार को दो ट्रेनों से कुल छह यात्री पांढुर्ना स्टेशन पर उतरे। इनमें से सुबह 10.45 बजे पहुंची बैंगलुरु दानापुर एक्सप्रेस से उतरे एक यात्री को स्टेशन पर स्क्रीनिंग के दौरान बुखार और सर्दी जुकाम के लक्षण होने पर सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को लेकर गंभीर सतर्कता बरती जा रही है। जीआरपी पुलिस का एक दल यात्रियों को कोच से उतारकर स्टेशन के मुख्य द्वार पर स्थित मेडीकल टीम से स्क्रीनिंग करवा रहे है। इस सतर्कता से पांढुर्ना के नागरिक खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे है।
बीएमओ डॉ अशोक भगत ने बताया कि यात्री को छिंदवाड़ा रैफर कर दिया गया है। कोरोना के लिए बनाई गई एंबुलेंस के व्यस्त होने के कारण मरीज को लेने देर शाम तक नहीं पहुंच सकी थी।
पहले चार फिर सात संदिग्धों को किया रैफर
दो पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने चेन्नई से लौटे चार मजदूरों को सोमवार के दिन संदिग्ध मानकर रैफर कर दिया था। इसके बाद दो मजदूरों को मंगलवार के दिन रैफर किया गया। इसी तरह कंटेनेमेंट जोन उत्तमडेरा में एक मजदूर की तबियत बिगडऩे के बाद उसे मंगलवार देर शाम को जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है। इस तरह मंगलवार को कुल चार संदिग्धों को रैफर किया गया है। पांढुर्ना में तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो