scriptKilled: जादूटोना के शक में कर दी बुजुर्ग की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार | suspected to have killed an elderly, police arrested | Patrika News
छिंदवाड़ा

Killed: जादूटोना के शक में कर दी बुजुर्ग की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

बिछुआ थाना क्षेत्र के ग्राम टेकापार में हुए अंधेहत्याकाण्ड का शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा किया। आरोपी ने जादूटोना के शक में बुजुर्ग का धारदार हथियार से कत्ल किया था।

छिंदवाड़ाApr 11, 2020 / 04:20 pm

babanrao pathe

news

news

छिंदवाड़ा. बिछुआ थाना क्षेत्र के ग्राम टेकापार में हुए अंधेहत्याकाण्ड का शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा किया। आरोपी ने जादूटोना के शक में बुजुर्ग का धारदार हथियार से कत्ल किया था। पुलिस को नौ अप्रैल की सुबह सूचना मिली थीं।
पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल एवं एएसपी शशांक गर्ग ने बताया कि नौ अप्रैल की सुबह नौ बजे के आस-पास गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थीं, कि गांव के मलाल सिंह का शव पनघोटा स्टॉप डैम के पास पड़ा है। बिछुआ टीआइ प्रीतम सिंह तिलगाम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। गले पर धारदार हथियार से किया गया वार साफ दिखाई दे रहा था, जिसके आधार पर पोस्टमार्टम के बाद अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू की गई।
आठ तारीख को हुआ था विवाद
पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि ग्राम टेकापार निवासी बबलू बन को संदेह था कि उसकी बेटी को मलाल सिंह ने जादूटोना कर पागल करा है। इसी बात को लेकर बबलू बन और मलाल सिंह के बीच विवाद हुआ था। पुलिस ने संदेह के आधार पर बबूल को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने धारदार चाकू से चार बार गर्दन पर वार किए जिससे मलाल सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार दोपहर बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया, यहां से उसका जेल वारंट काट दिया।
टीम की अहम भूमिका
अंधेहत्याकाण्ड के खुलासे में चौरई एसडीओपी केएस धु्रव, थाना प्रभारी प्रीतम सिंह तिलगाम, उपनिरीक्षक शंकरलाल उइके, आरक्षक नैपेन्द्र चौधरी, धरमदास यादव एवं नृत्यकिशोर मालवीय की अहम भूमिका रही।

Home / Chhindwara / Killed: जादूटोना के शक में कर दी बुजुर्ग की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो