Suspension: बिना अनुमति की कार्रवाई, व्यापारियों ने जताई आपत्ति

Suspension: बिना अनुमति की कार्रवाई, व्यापारियों ने जताई आपत्ति
राउप्रावि चिमड़ावास के अध्यापक अभिलाष को निलम्बित कर इनका मुख्यालय जिला कार्यालय में किया हैं।

Prabha Shankar Giri | Updated: 11 Oct 2019, 01:30:37 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

Suspension: खाद्य निरीक्षक महेंद्र परते निलम्बित

छिंदवाड़ा/ नगर पालिका क्षेत्र जुन्नारदेव में वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दिए बिना फुटकर व्यापारियों के विरुद्ध कार्रवाई करने तथा बिना पूर्व सूचना के छोटे व्यापारियों की दुकान में जबरन घुसकर उनके मसाले आदि को अनाधिकृत सेम्पल के रूप में जब्त कर नगरपालिका की कचरा गाडिय़ों में रखकर मनमानी बरतने पर कलेक्टर डॉ. श्रीनिवास शर्मा ने खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग छिंदवाड़ा के खाद्य निरीक्षक महेंद्र परते को निलम्बित कर दिया गया है। कलेक्टर शर्मा ने बताया कि खाद्य अधिकारी परते द्वारा अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने पर यह कार्रवाई की गई है। निलम्बन अवधि में खाद्य निरीक्षक परते का मुख्यालय एसडीएम कार्यालय छिंदवाड़ा रहेगा।
दरअसल बीते दिनों जुन्नारदेव नगर के फुटकर मिर्ची एवं मसाला व्यापारियों के बाजार में पहुंचकर सम्बंधित अधिकारी ने बड़ी मात्रा में मिर्ची-मसालों को बिना जब्त किए नपा के कचरा वाहन में भरकर फेंक दिया। इससे व्यापारी खासे नाराज हुए। इस कृत्य को जिला कलेक्टर ने भी अवैध करार दिया है। मामले में कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा ने सख्त कदम उठाते हुए इसी दस्ते में शामिल तहसीलदार कमलेश राम नीरज को तीन दिनों में जवाब देने का कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned