scriptक्रमोन्नति के बाद शिक्षक सरकार से मांग रहे एक और तोहफा, आप भी जानें मांग | Teachers sought designation after promotion | Patrika News

क्रमोन्नति के बाद शिक्षक सरकार से मांग रहे एक और तोहफा, आप भी जानें मांग

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 12, 2019 12:24:23 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

Third class government employees union

Third class government employees union

छिंदवाड़ा/ शिक्षकों एवं कर्मचारियों की 24 सूत्री मांगों को लेकर तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने जिला शाखा अध्यक्ष मुकेश खरे के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।
जिला सचिव एचआर महोबे ने बताया कि विधानसभा चुनाव 2018 के दौरान कांग्रेस के वचन-पत्र में शिक्षकों एवं सहायक शिक्षकों को वर्तमान क्रमोन्नत वेतनमान अनुसार पदनाम देने, सहायक शिक्षकों को तृतीय क्रमोन्नत वेतनमान का ग्रेड-पे 4200 के स्थान पर 5400, शिक्षकों को गैर शैक्षणिक कार्य से पूर्णत: मुक्त करने, मृत शासकीय शिक्षकों एवं कर्मचारियों के आश्रित को निशर्त अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान करने, इ-अटेंडेंस का आदेश निरस्त करने, एक शाला एक परिसर का आदेश निरस्त करने की मांग को शामिल किया गया था। शिक्षकों एवं कर्मचारियों की न्यायोचित एवं लंबित मांगों का निराकरण कर यथाशीघ्र आदेश जारी करने की मांग की गई है। ज्ञापन सौंपते समय शेखर पांडेय, विकास शर्मा, राकेश चौरसिया, भूरेलाल मालवी, राकेश सिंह, सर्वेश गौर, दिनेश वर्मा सहित ब्लॉक कार्यकारिणी एवं तहसील कार्यकारिणी के पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो