बैडमिंटन खिलाडिय़ों से मिलकर एसडीएम ने कही यह बड़ी बात, आप भी पढ़ें

बैडमिंटन खिलाडिय़ों से मिलकर एसडीएम ने कही यह बड़ी बात, आप भी पढ़ें

Rajendra Sharma | Updated: 12 Jun 2019, 10:03:03 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

दस सदस्यी टीम राज्य सब जूनियर प्रतियोगिता के लिए देवास रवाना

छिंदवाड़ा. देवास में आयोजित मध्यप्रदेश राज्य सब जूनियर अंडर 13 एवं 15 वर्ष बालक-बालिका प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए छिंदवाड़ा डीबीए की टीम रवाना हुई। जिले के उत्कृष्ट खिलाडिय़ों ने वरिष्ठ बैडमिंटन खिलाड़ी परासिया एसडीएम एवं प्रभारी अपर कलेक्टर राजेश शाही से विशेष मुलाकात की।
शाही ने टीम को सफलता के टिप्स देते हुए कहा कि जिले के खिलाड़ी स्टेट चैम्पियनशिप में भाग लेकर गौरवांवित करेंगे। जिले के मुख्य प्रशिक्षक एवं बैडमिंटन संघ के सचिव जावेद खान ने बताया की जिले की टीम को लगातार विगत एक सप्ताह से अभ्यास कराया गया। साथ ही उच्चस्तरीय शटल कार्क प्रदान की जा रही है, जिससे खिलाडिय़ों का खेल स्तर में सुधार हो रहा है। साथ ही खिलाडिय़ों को विशेष रूप से डबल्स गेम का अभ्यास कराया। खान ने बताया की छिंदवाड़ा के उभरते खिलाड़ी अभिनव साहू, कुशाग्र पटेल, आदित्य मेहता, अनुभव साहू, समीक्षा कडू एवं आयुषी मस्तकार से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। टीम का कोच आदित्य ठाकुर एवं महिला कोच मेखिला सरवैया को नियुक्त किया गया है। जिले का प्रथम राउंड 12 जून को ग्वालियर, इंदौर, धार एवं भोपाल के खिलाडिय़ों के साथ होगा। खिलाडिय़ों को जिला बैडमिंटन संघ अध्यक्ष राजेश अग्रवाल, वरि. उपाध्यक्ष जेपी सिंह, इंद्रजीत सिंह बैस, सतवंत कौर, एसआइ खान, टीआर यादव, रितेष अग्रवाल, आशीष ठाकुर, विशाल शुक्ला, सुमित साहू, राकेश चौरसिया, टोनी मेहता, जगदीश देशमुख ने शुभकामनाएं दी हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned