Terrorist threat: स्नैफर डॉग लेकर भारी संख्या में रेलवे स्टेशन पहुंचे पुलिसकर्मी

Terrorist threat: स्नैफर डॉग लेकर भारी संख्या में रेलवे स्टेशन पहुंचे पुलिसकर्मी
Terrorist threat: स्नैफर डॉग लेकर भारी संख्या में रेलवे स्टेशन पहुंचे पुलिसकर्मी, यह रही वजह

Ashish Kumar Mishra | Updated: 17 Sep 2019, 12:47:31 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

पुलिस, आरपीएफ एवं जीआरपी ने सघन चेकिंग की।

छिंदवाड़ा. हरियाणा के रोहतक रेलवे स्टेशन के अधिकारियों को डाक द्वारा मिले पत्र के बाद छिंदवाड़ा मॉडल रेलवे स्टेशन में सोमवार को सिटी पुलिस, आरपीएफ एवं जीआरपी ने सघन चेकिंग की। गौरतलब है कि रोहतकरेलवे स्टेशन के अधीक्षक को एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र भेजने वाले ने दावा किया है कि वह आंतकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का एरिया कमांडर है। पत्र में उसने १२ अक्टूबर को भारत के रोहतक, मुंबई समेत 12 रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को बम से उड़ाने की बात कही है। पत्र की सूचना मिलने के बाद रेलवे बोर्ड ने भारत के सभी रेलवे स्टेशन पर एहतियात के तौर पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता बनाने के निर्देश दिए हैं। सोमवार को छिंदवाड़ा रेलवे स्टेशन परिसर में सिटी पुलिस, आरपीएफ, जीआरपी ने स्नैफर डॉग, मैटल डिटेक्टर की मदद से चप्पे-चप्पे पर चेकिंग की।

बरती जा रही सतर्कता
सतर्कता बरती जा रही है। रेलवे स्टेशन एवं बस स्टैंड पर टीम चेकिंग के लिए टीम भेजी गई थी। सघन चेकिंग अभियान जारी रहेगा।
मनोज राय, एसपी, छिंदवाड़ा
----------------------------------


सुरक्षा व्यवस्था सख्त
रेलवे बोर्ड का पत्र मिल चुका है। सतर्कता बरती जा रही है। सभी स्टाफ की छुट्टियां निरस्त कर दी गई है। सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दी गई है। सारे जरूरी सुरक्षा के इंतजाम अपनाए जा रहे हैं।
एमके सिंह, थाना प्रभारी, आरपीएफ
-----------------------
जैश ए मोहम्मद द्वारा रेलवे स्टेशन के उड़ाने की धमकी को लेकर रेलवे जबलपुर कंट्रोल रूम से सतर्कता पूर्वक ड्यूटी करने एवं सघन चेकिंग के निर्देश मिले हैं। स्टेशन में विशेष सतर्कता बरती जा रही है।
बीआर भगत, थाना प्रभारी, जीआरपी

-----

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned