scriptकिसानों से जुड़े इस संगठन ने प्रधानमंत्री को भेजा पत्र, जानें क्या लिखा है पत्र में | Thank you for implementing the Farmers Pension Scheme | Patrika News
छिंदवाड़ा

किसानों से जुड़े इस संगठन ने प्रधानमंत्री को भेजा पत्र, जानें क्या लिखा है पत्र में

भाजपा किसान मोर्चा का दल कलेक्ट्रेट पहुंचा और सीएम के नाम भी ज्ञापन सौंपा

छिंदवाड़ाJun 04, 2019 / 01:30 pm

Rajendra Sharma

Thank you for implementing the Farmers Pension Scheme

Thank you for implementing the Farmers Pension Scheme

छिंदवाड़ा. किसानों के लिए हर राजनीतिक दल हितैषी बनना चाहता है। इसके लिए घोषणाएं और उन पर अमल भी किया जाता है। कई बार विरोधी दल इसको लेकर मोर्चा भी खोल देते हैं। ऐसी ही स्थिति इन दिनों बन रही है।
भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी के माध्यम से प्रधानमंत्री को धन्यवाद पत्र दिया। पहले भाजपा जिला कार्यालय में किसान मोर्चा की जिला बैठक हुई । इसमें राज्यसभा सांसद को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को किसानों के हित में लिए गए त्वरित निर्णय प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि एवं किसान पेंशन योजना को तत्काल प्रभाव से लागू करने के लिए आभार एवं धन्यवाद पत्र दिया गया।
इसके बाद किसान मोर्चा का एक प्रतिनिधि मंडल द्वारा मुख्यमंत्री को अपने वचन पत्र में किसानों के हित में किए गए वादे पूरा नहीं करने पर स्मरण पत्र कलेक्टर के माध्यम से प्रेषित किया गया। साथ ही कहा गया कि यदि कांग्रेस ने अपने वचन-पत्र में की घोषणाओं को तत्काल पूरा नहीं किया तो मजबूर होकर मोर्चा के लोगों को धरना, घेराव आदि आंदोलन का सहारा लेना पड़ेगा । इस बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश मंत्री कन्हईराम रघुवंशी, शेषराव यादव, संजय सक्सेना, शिव मालवी आदि उपस्थित हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो