scriptट्रेन हादसे के दौरान भाग गए थे आरोपी | The accused were escaped during the train accident | Patrika News

ट्रेन हादसे के दौरान भाग गए थे आरोपी

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 14, 2019 05:16:13 pm

Submitted by:

arun garhewal

राजधानी एक्सप्रेस में आग

erfe

ट्रेन हादसे के दौरान भाग गए थे आरोपी

ट्रेन में लगी आग, हथकड़ी काटकर भागे आरोपी
छिंदवाड़ा. पंाढुर्ना. राजधानी एक्सप्रेस के बर्निंग पावर कार को गुरुवार सुबह जांच के लिए नरखेड़ रेलवे स्टेशन पर खड़ा किया गया है। इस घटना से मध्य रेल मंडल में हडक़ंप मच गया है। यदि गॉर्ड अपनी सजगता से सूचना देकर ट्रेन नही रोकता तो पूरी ट्रेन को आग लग सकती थी और बहुत बड़ी घटना घट जाती।
घटना की सूचना मिलते ही देर रात को मध्य रेल मंडल के डीआरएम सोमेश कुमार ने पांढुर्ना रेलवे स्टेशन से दाडीमेटा रेलवे स्टेशन पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। राजधानी एक्सप्रेस लगभग पौने दो घंटे ठहरने के बाद दिल्ली की ओर रवाना हो गयी थी। जिसमें सभी यात्रियों के सुरक्षित होने की खबर से देर रात को रेलवे के बड़े अधिकारियों ने राहत की सांस ली थी।
हादसे का फायदा उठाकर दो आरोपी फरार
ट्रेन में आग की घटना के दौरान दिल्ली की ओर से नागपुर की ओर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में सवार दो आरोपी मौका देखकर हथकड़ी काटकर फरार हो गए हैं। जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र की वर्धा पुलिस जिसमें एक एस आई सहित दो आरक्षक और दो हवलदार शामिल थे। ये एक आरोपी जो रिमांड पर था उसके साथ एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर दिल्ली से वर्धा लौट रहे थे। एस आई डेहरिया ने बताया कि रात को सूचना मिली थी कि दो आरोपी तिगांव के आउटर पर खड़ी एक्सप्रेस ट्रेन से हथकड़ी काटकर फरार हो गए। हमने उन्हें ढुंढने की कोशिश की लेकिन वे अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गये। वहीं वर्धा पुलिस ने इनके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो