ऋतंभरा के स्वागत में उमड़ा जनसैलाब

साध्वी दीदी़ ऋतंभरा के सौसर आगमन पर भाजपा ने तहसील के सामने ढोल, नगाड़ों एवं आतिशबाजी कर स्वागत किया। विधायक नानाभाऊ मोहोड़ ने उनकी अगुवाई कर पुष्प अर

By: mantosh singh

Published: 10 Feb 2018, 05:45 PM IST

सौंसर/मोहगांव. साध्वी दीदी़ ऋतंभरा के सौसर आगमन पर भाजपा ने तहसील के सामने ढोल, नगाड़ों एवं आतिशबाजी कर स्वागत किया। विधायक नानाभाऊ मोहोड़ ने उनकी अगुवाई कर पुष्प अर्पित किए गए। इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा, भाजपा अधिवक्ता प्रकोष्ठ एवं कार्यकर्ता बडी संख्या में उपस्थित रहे। भाजपा महिला मोर्चा कि ओर से उषा भमोरे एवं महिलाओं ने साध्वी ऋतंभरा को तिलक लगाकर पुष्प गुच्छ सौंपे। इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि मोरेश्वर मर्सकोले, पार्षद किशोर उफाट, एड. रविशंकर धुर्वे,. एड. दिनेश भकने, नरेन्द्र गजभिए, सूर्यकांत ढोके सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। विठ्ठल मंदिर पहुंची साध्वी : साध्वी ऋतंभरा सौसर आगमन पर नगर के विठ्ठल मंदिर भी पहुंची जहां मुर्ति के दर्शन कर पूजा अर्चना की।
इस अवसर पर मंदिर समिति के अध्यक्ष सोनबा झाड़े, पूर्व नपा अध्यक्ष संजय राठी, नरेश बागानी, विजय फसाटे, रामकृष्णा बोडखे, रामजन्मोत्सव समित अध्यक्ष सुनील भानगे, मंदिर के सोपान बोडखे, एकनाथ सूर्यवंशी, बबलू उमाटे, इंदरचंद्र डागा, पूर्व पार्षद दर्शन झाड़े, शेखर कंटक, निलेश जुननकर, लल्ला गवनेकर, प्रशांत तुपकर की उपस्थिति में साध्वी का शाल श्रीफल सम्मान किया गया।
ये भी पढ़ें
परिषद की बैठक बुलाकर सीएमओ खुद ही नदारद
हर्रई. नगर परिषद ने 9 फरवरी को बैठक आहूत की गई। जिसमें मुख्य नगर पालिका अधिकारी नदारद रहे। बैठक में 18 मुद्दों को लेकर चर्चा होना था पर, जब परिषद के उपाध्यक्ष एवं पार्षदों ने पूर्व में लिए गए निर्णयों विषय जानकारी ली तो एक भी कार्य में कोई प्रगति नहीं हुई। कर्मचारी वांछित जानकारी के संबध में स्पष्ट रूप से बतलाने में अक्षम रहे। नगर परिषद दैनिक वेतन भोगियों के द्वारा संचालित हो रही है। मौजूदा नगर पालिका अधिकारी की कार्य प्रणाली भी ठीक न होने की वजह से किसी भी कार्य में कोई गति नहीं मिल पा रही है। शुक्रवार को बैठक में उपाध्यक्ष सहित 12 पार्षदों ने नगर में हो रही पानी की समस्या को लेकर आवेदन दिया, और जिससे शीघ्र ही पानी की समस्या ने नगर को मुक्ति मिल सके। फरवरी माह में ही पानी की समस्या होने लगी है। लोग पानी को तरह रहे है। बैठक में पार्षदों के द्वारा परिषद में सलाहकार समिति के गठन किए जाने की मंाग की गई। नगर परिषद हर्रई क्षेत्र के अन्र्तगत किए जा रहें निर्माण कार्य के भुगतान नवीन परिषद के प्रस्ताव व संकल्प पारित किए जाने उपरान्त करने कहा गया। मिटिंग में कार्यवाही के दौरान देखा गया कि मोनिका साहू पूरी बैठक में चुप्पी साधे रही। पार्षदों की अनदेखी की गई, पार्षदो के द्वारा पी.आई.सी रजिस्टर को अवलोकन के लिए मांगे जाने पर भी नही दिया गया साथ ही सी.एम.ओ. की उनुपस्थिति के कारण किया बैठक का किया बहिष्कार।

mantosh singh Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned