scriptपेटी का ताला भी नहीं टूटा और तीन लाख रुपए चोरी | The lock of the box was not even broken and three lakh were stolen | Patrika News

पेटी का ताला भी नहीं टूटा और तीन लाख रुपए चोरी

locationछिंदवाड़ाPublished: May 18, 2022 06:49:42 pm

ग्राम तिगांव में रहने वाली रेखा लालमन मंगरे के घर से तीन लाख रुपए गायब हो गए। बताया जाता है चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने रेखाबाई दो दिनों से पुलिस थाना के चक्कर काट रही है।

cash stolen

cash stolen

पांढुर्ना. ग्राम तिगांव में रहने वाली रेखा लालमन मंगरे के घर से तीन लाख रुपए गायब हो गए। बताया जाता है चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने रेखाबाई दो दिनों से पुलिस थाना के चक्कर काट रही है। रेखा दो माह से अपने मकान में नहीं थी। न मकान का ताला टूटा है और न हीं जिस पेटी में पैसे रखे हुए थे उस पेटी का ताला टूटा। नकद रुपए गायब होने की सुई परिवार में ही घूम रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार रेखाबाई ने बताया कि उसके पिता की दो माह पहले मृत्यु होने पर वह छिंदवाड़ा चली गई थी। 15 दिनों पहले ही वह घर लौटी तो जिस पेटी में नकद रखा था उस पर ताला लगा हुआ था। तीन दिन पहले जरूरत पडऩे पर ताला खोलकर देखा तो राशि गायब थी। पहले परिवार में ही आरोप प्रत्यारोप चला। जिसके बाद मामला नहीं सुलझा तो मामला पुलिस तक पहुंची है। इस मामले में थाना निरीक्षक केवल सिंह परते का कहना है कि पैसे गायब होने का मामला परिवार के बीच का ही है। उन्होंने मुझसे मामला सुलझाने के लिए समय मांगा है। ईधर रेखाबाई ने अपने पति की दूसरी पत्नी के परिवार के सदस्यों पर चोरी का आरोप लगाकर पुलिस से जांच की मांग की है।
मोटर की केबल चुरा ले गए चोर

नीमढाना . ग्राम पंचायत पुरैना खालसा में चोर नल जल योजना के बोरवैल की मोटर पर लगा ताला तोडक़र केबल चुरा ले गए। वारदात की रिपोर्ट डुंगरिया चौकी में की गई है। गांव वालों ने चौकी प्रभारी को बताया कि ऐसी घटना पहले भी कई बार हो चुकी है । चोरों को पकडक़र कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो