scriptइस मुख्य मार्ग पर है झाडिय़ां, सावधानी से चलें | The bushes are on this main road, walk carefully | Patrika News
छिंदवाड़ा

इस मुख्य मार्ग पर है झाडिय़ां, सावधानी से चलें

नजर हटी और दुर्घटना घटी

छिंदवाड़ाOct 23, 2019 / 11:40 pm

arun garhewal

इस मुख्य मार्ग पर है झाडिय़ां, सावधानी से चलें

इस मुख्य मार्ग पर है झाडिय़ां, सावधानी से चलें

छिंदवाड़ा. सांवरी बाजार. सांवरी से उमरानाला जाने वाली रोड सांवरी फॉरेस्ट नाका के पास से उमरानाला जाने वाली रोड के दोनों तरफ इस कदर झाडिय़ों हो गई है की थोड़ी सी भी नजर हटी और दुर्घटना घटी। अगर बिना हॉर्न बजाए की कोई वाहन आ जाए तो सामने से आने वाले वाहन दिखाई नहीं दे रहे है जिससे वाहनों में भिड़ंत होने की आशंका है वहीं कुछ हादसे भी हो चुके हैं।
पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों का इस ओर ध्यान नहीं जा रहा है लगता है उन्हें कोई हादसे का इंतजार है। रोड के दोनों तरफ पटरी है परंतु इन झाडिय़ों ने पटरी को ढक दिया है । झाडिय़ा रोड तक पहुंच चुकी है जिससे आने-जाने वाले को सामने से आ रहे वाहन दिखाई नहंी देते और अचानक कॉसिंग में दिक्कत हो जाती है। ऐसे में कई बार हादसे होते-होते बच है वहीं कई हादसे हुए भी है।
ग्राम पंचायत बोरगांव के शिवनगर गोहटान पहुंच मार्ग निर्माण का इंतजार ग्रामीण पिछले 15 वर्षों से कर रहे हैं। सडक़ निर्माण को लेकर स्थानीय ग्राम पंचायत सरपंच एवं न कोई जनप्रतिनिधि इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।
रोजाना स्कूली बच्चे, कामगार मजदूर, रहवासी इस मार्ग से आवागमन करते हैं। बारिश के दिनों से सडक़ पूरी तरह पानी से भर जाता है और कीचड़ में तब्दील हो जाता है। वहीं सडक़ पर पत्थर ही पत्थर होने से दोपहिया वाहन चलाना भी मुश्किल हो जाता है।
ग्रामीणों कहना है कि पंचायत का सडक़ों पर मुरूम डलवाना चाहिए। वहीं इस ग्राम में ही सरपंच निवास करते है इसके बावजूद इस सडक़ का निर्माण की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ग्रामीणों ने विधायक एवं पंचायत से रोड निर्माण कराने की मांग की है। जिससे लोगों को आवागमन में सुविधा हो सके।

Home / Chhindwara / इस मुख्य मार्ग पर है झाडिय़ां, सावधानी से चलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो