scriptसक्रिय कार्यकर्ताओं को लेकर कांग्रेस ने लिया यह निर्णय | The decision taken by Congress to take active workers | Patrika News

सक्रिय कार्यकर्ताओं को लेकर कांग्रेस ने लिया यह निर्णय

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 22, 2019 11:37:13 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

मुख्यमंत्री के जिले के कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने पदाधिकारियों की बैठक में दी जानकारी

congress

congress

छिंदवाड़ा. विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए समर्पण के साथ काम करने वाले कार्यकर्ताओं को अब संगठन में जगह देगी। यह बात कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी ने कही। मंगलवार को राजीव भवन में ब्लॉक अध्यक्ष, क्षेत्रीय अध्यक्ष और पर्यवेक्षकों की एक बैठक में उन्होंने कहा कि जिले की सातों सीटों पर कांग्रेस ने जो जीत हासिल की वह कार्यकर्ताओं की निष्ठा और समर्पण की वजह से मिली है। अब संगठन की बारी है और एेसे समर्पित कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों से पदोन्नत होकर संगठन में स्थान पाएंगे। तिवारी ने कहा कि हमने विधानसभाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर प्रदेश में अपनी सरकार बनाई है अब लोकसभा की बारी है। तिवारी ने विधानसभा में हारे हुए बूथों की समीक्षा किए जाने के साथ ही पीछे रहे बूथों पर अधिक से अधिक ध्यान देने की बात कही। उन्होंने यह भी संकेत दिए कि अब प्रत्येक बूथ पर एक नए पद का भी सृजन किया जाएगा। उन्होंने किसानों के कर्जमाफी की घोषणा के बाद किसानों का इसका लाभ दिलाने के लिए हर कार्यकर्ता से कहा कि वे अपने क्षेत्र के किसानों को ऋणमाफी फॉर्म भरने में मदद करें। उन्होंने इस अवसर पर जिले के समस्त ब्लॉकों व क्षेत्रों से आए अध्यक्ष व पर्यवेक्षकों से संगठन के आंतरिक विषयों पर चर्चा की एवं उनके विचार सुने।
बैठक में विश्वनाथ ओक्टे, निलेश उइके, अशोक तिवारी, अमित सक्सेना, बैजू वर्मा, नवीन पटेल, जीवन रघुवंशी, धनीराम ववानखेड़े, आशीष त्रिपाठी, हेमंत राय, नंदू सूर्यवंशी, नरेंद्र विश्वकर्मा, प्रमोद सूर्यवंशी, प्रदीप राय, तीरथ ठाकुर, योगेश चौरसिया, सुनील नेमा, नितेश बंदेवार, निर्मल पटेल, पंकज शुक्ला, चंद्रभान, जाकिर परवेज सहित अन्य पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो