scriptMurdered: बुजुर्ग का कत्ल किया फिर कुएं में फेंका शव, पुलिस जुटा रही सुराग | The elderly was murdered and then the body thrown in the well | Patrika News

Murdered: बुजुर्ग का कत्ल किया फिर कुएं में फेंका शव, पुलिस जुटा रही सुराग

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 05, 2020 10:22:26 am

Submitted by:

babanrao pathe

मोहखेड़ थाना क्षेत्र के अम्बाझिरी निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का मामला सामने आया है।

छिंदवाड़ा. मोहखेड़ थाना क्षेत्र के अम्बाझिरी निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का मामला सामने आया है। शनिवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली। प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल, सौंसर एसडीओपी और मोहखेड़ थाना का स्टॉफ मौके पर पहुंचा।

टीआइ केके त्रिवेदी ने बताया कि मोहखेड़ थाना क्षेत्र के ग्राम अम्बाझिरी निवासी तुरसा बाई करीब पच्चीस साल से खेत में बने मकान में ही रहती थीं। शुक्रवार की रात को तुरसा की बहू खाना खिलाकर गांव लौटी थीं। शनिवार सुबह तुरसा का नाती खेत पहुंचा तो बाजू के खेत वाले ने उसे बताया कि तुम्हारी दादी बहुत देर से दिखाई नहीं दे रही, जिसके बाद तलाश शुरू की गई। खेत के कुएं में ही बुजुर्ग का शव उतराता हुआ दिखाई दिया। सूचना के बाद पुलिस पहुंची और शव को निकलवाया। शरीर पर चोट के निशान थे। मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। त्रिवेदी ने बताया कि प्रथमदृष्टया बुजुर्ग की हत्या कर शव को कुएं में फेंकना सामने आ रहा है। प्राथमिक जांच और छानबीन में भी इसी तरह के तथ्य मिल रहे। प्रकरण की जांच और पूछताछ शुरू कर दी है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो