scriptकर्मचारियों को लगाया फोन तब पहुंचे मीटिंग में | The employees placed the phone in the meeting | Patrika News

कर्मचारियों को लगाया फोन तब पहुंचे मीटिंग में

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 20, 2018 05:08:12 pm

Submitted by:

sanjay daldale

शुक्रवार को जनपद पंचायत अमरवाड़ा में बैठक रखी गई। इस बैठक को लेकर शासकीय कर्मचारी एवं जनप्रतिनिधि लापरवाह दिखाई दिए।

employees

गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर बैठक

अमरवाड़ा . जनपद पंचायत सभाकक्ष में गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया जिसमें शासन के निर्देश अनुसार मुख्य अतिथि द्वारा कार्यक्रमस्थल पर ध्वजारोहण राष्ट्रगान मुख्यमंत्री संदेश मार्च पास्ट और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे ।
26 जनवरी के आयोजन को लेकर शुक्रवार को जनपद पंचायत अमरवाड़ा में बैठक रखी गई। इस बैठक को लेकर शासकीय कर्मचारी एवं जनप्रतिनिधि लापरवाह दिखाई दिए। जानकारी के अनुसार बैठक १२ बजे से आयोजित की गई थी लेकिन १.३० बजे तक महत्वपूर्ण विभागों के कर्मचारी अधिकारी पहुंचे ही नहीं। जब बैठक में इस बात का मुद्दा उठा कि कर्मचारी नहीं आए हैं तो तत्काल तहसीलदार फोन लगाकर कर्मचारियों को बैठक में बुलाया और फरकार लगाई।
आयोजित बैठक में तहसीलदार रेखा देशमुख ने मुख्य कार्यक्रम स्थल स्टेडियम ग्राउंड में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की रूपरेखा सभी अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों से विचार विमर्श कर तैयार की। बैठक में सभी ने अपने-अपने सुझाव दिए। इस अवसर पर तहसीलदार के अलावा नायब तहसीलदार पूर्णिमा खंडाइत, नपा नवीन जैन, जनपद अध्यक्ष कैलाश वति पन्द्राम, उत्तम ठाकुर, अशोक तिवारी, दीपक नेमा, विनोद चौरसिया, कैलाश नेमा, एई दुर्गेश चौहान, कनिष्ठ अभियंता एसके राव, सीएमओ प्रदीप झारिया, बीआरसी दिनेश शुक्ला, डॉ.अर्चना कैथवास, रेंजर जेडी उपाध्याय, युगल किशोर जायसवाल सहित शिक्षण संस्थाओं के अधिकारी उपस्थित रहे।

प्रोटोकाल उल्लंघन की शिकायत

परासिया. नगर परिषद बड़कुही द्वारा शासकीय कार्यक्रमों में सांसद कमलनाथ तथा विधायक सोहन वाल्मिक को आमंत्रित नहीं किए जाने को प्रोटोकाल का उल्लंधन बताते हुए इसकी शिकायत कांग्रेसी पार्षदों ने अनुविभागीय राजस्व अधिकारी से करते हुए कार्रवाई की मांग की है। सांसद प्रतिनिधि गोपाल संभारे एवं विधायक प्रतिनिधि संजय राय ने बताया कि 12 करोड़ की जल आवर्धन योजना तत्कालीन शहरी विकास मंत्री कमलनाथ ने स्वीकृत कराई थी लेकिन योजना के लोकार्पण कार्यक्रम में सांसद एवं विधायक सोहन वाल्मिक को आंमत्रित नहीं किया गया तथा शिलालेख में नाम भी अंकित नहीं किया गया है जो नियमों का उल्लंघन है । पार्षद आरती राज, नमिता कठौते, नगर कांग्रेस अध्यक्ष निसार अहमद, निसरत जबीं, मुकेश जौहर ने पत्र में बताया है कि नगर परिषद द्वारा राजनैतिक दल विशेष को फायदा पहुंचाने का काम किया जा रहा है। इसके पहले भी परिषद द्वारा प्रोटोकाल का पालन नहीं किया गया है इसलिए दोषियों पर कार्यवाही की जाए अन्यथा कांग्रेस द्वारा आंदोलन किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो