scriptउम्र की पेंच में फंसा खिलाडिय़ों का भविष्य | The future of the players trapped | Patrika News

उम्र की पेंच में फंसा खिलाडिय़ों का भविष्य

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 31, 2018 05:38:29 pm

नए नियम से खिलाडिय़ों का भविष्य उम्र के नियमों मे फंस गया है।

पांढुर्ना. रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर ने अंतर महाविद्यालय से चयनित खिलाडिय़ों के लिए उम्र की सीमा 25 साल निर्धारित कर दी है। उन पर प्रतियोगिता में भाग लेने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।
नए नियम से खिलाडिय़ों का भविष्य उम्र के नियमों मे फंस गया है। शीघ्र ही जिला स्तर पर अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता होने जा रही है। जिसमें अब पांढुर्ना की कई प्रतिभाएं नहीं खेल सकेंगी। प्राचार्य ने कहा,अचानक नया नियम आने से नए सिरे से टीम का चयन करना पड़ रहा है।
विश्वविद्यालय के नियमानुसार 25 वर्ष से कम उम्र के खिलाडिय़ों को ही टीम में स्थान देना है। हम सभी छात्रों से खेलने के लिए कह रहे हंै।
महेन्द्र घोड़े, प्राचार्य कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय
विवि की लापरवाही से विद्यार्थी परेशान
जुन्नारदेव. रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय की लापरवाही से सैकड़ों छात्र परेशान हैं। बिना विलंब शुल्क परीक्षा फार्म भरने की तिथि 2 नवम्बर तक है किंतु, 30 अक्टूबर पोर्टल ही नहीं खुला। बीते चार वर्षों में युनिवर्सिटी की कई लापरवाहियां उजागर हुई है। जिनकी शिकायत भी विद्यार्थियों ने महाविद्यालय प्रबंधन और विश्वविद्यालय से की, पर सार्थक परिणाम ही नहीं निकले। तीन से चार गुना अधिक फीस के बाद भी सुविधाओं के नाम पर कुछ नहीं मिल रहा है। एटीकेटी प्राप्त विद्यार्थियों का परीक्षा केन्द्र तक पीजी कॉलेज छिन्दवाड़ा बना दिया गया है। जबकि विद्यार्थी शुल्क जुन्नारदेव महाविद्यालय में दे रहा है। लापरवाही के चलते प्रथम, तृतीय सेमेस्टर, एटीकेटी एवं पंचम सेमेस्टर के नियमित विद्यार्थी खासे परेशान हैं। परीक्षा फार्म भरने की कुछ तिथियां निकल जाने के बाद भी ऑनलाइन प
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो