scriptसुनवाई नहीं कर रही सरकार को उग्र आंदोलन की चेतावनी | The government is not listening to the warning of violent agitation | Patrika News

सुनवाई नहीं कर रही सरकार को उग्र आंदोलन की चेतावनी

locationछिंदवाड़ाPublished: Aug 05, 2021 11:58:39 am

Submitted by:

Rahul sharma

मध्य प्रदेश ग्रामीण विकास विभाग के संयुक्त मोर्चा की 22 जुलाई से जारी हड़ताल के 15 वें दिन भी शासन ने कोई कदम नहीं उठाया है। इससे नाराज संयुक्त मोर्चे ने आगामी दिनों में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

जीदूाेू

प्रोटेस्ट

छिन्दवाड़ा/जुन्नारदेव. मध्य प्रदेश ग्रामीण विकास विभाग के संयुक्त मोर्चा की 22 जुलाई से जारी हड़ताल के 15 वें दिन भी शासन ने कोई कदम नहीं उठाया है। इससे नाराज संयुक्त मोर्चे ने आगामी दिनों में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। इधर हड़ताल के कारण ग्रामीण अंचलों में समस्त योजनाएं ठप पड़ी है। पंचायत भवनों में ताले लटके हुए हैं । कर्मचारियों का कहना है कि कोरोना महामारी में जान की परवाह किए बिना कां किया फिर भी कर्मचारियों की मांग नहीं सुनी जा रही है । संयुक्त मोर्चा का कहना है कि सरकार जितनी दमनकारी नीति अपनाएगी। उतना ही आंदोलन उग्र रूप लेगा । बुधवार को संयुक्त मोर्चा जुन्नारदेव के संयोजक प्रदीप शिववंशी, सचिव संघ के ब्लाक अध्यक्ष संजीव सूर्यवंशी, संयुक्त मोर्चा के सहसंयोजक प्रहलाद यदुवंशी, सहायक सचिव संघ के जिलाध्यक्ष मुरारी यदुवंशी , पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित रहे। शासन -प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई। सौंसर में फोड़े मटके: जनपद पंचायत संयुक्त मोर्चा सौंसर द्वारा अपनी मांगों को लेकर की जा रही है अनिश्चित कालीन हड़ताल के तहत कर्मचारियों ने सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए मटके फोड़े । मंगलवार को 108 बार हनुमान चालीसा का पाठ भी किया गया। इस दौरान मोर्चा के प्रवक्ता योगेश भद्रे, मोतीराम ठाकरे,राजेन्द्र बेंडे, बबलू खिलवाडी, मोतीराम धुर्वे,रविन्द्र बंसोड, गणेश मानमोडे, राकेश राऊत व सचिव उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो