मेरे कारण नहीं झुकेगा छिंदवाड़ा का सर

रोड शो के बाद कहा कमलनाथ ने

By: sandeep chawrey

Published: 10 Apr 2019, 11:21 AM IST

छिंदवाड़ा. पिछले तीन दिनों से मुझ़ पर दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन जनता सब समझ रही है कि यह किस वजह से किया जा रहा है। छिंदवाड़ा के लोग भी जानते हैं कि मुझे दबाया नहीं जा सकता। मैं आज कहना चाहता हूं कि मेरे कारण छिंदवाड़ा के लोगों का सर कभी नहीं झुकेगा। वे देश दुनिया में जहां भी जाते हैं उनके साथ मेरा नाम भी •ाुड़ा भी होता है। जो लोग एेसा कर रहा है हमें उन्हें जवाब देना है। यह बात मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दशहरा मैदान में एक चुनावी सभा में कही। मंगलवार को विधानसभा के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद शहर में किए रोड शो के बाद हुई सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ के सहयोगियों के यहां सीबीआई के छापे मारे जाने पर कमलनाथ ने कहा कि सब जान रहे हैं कि इस वजह एेसा करने की वजह क्या हो सकती है और इसका जबाव जनता देगी। उन्होंने भातरीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र पर कहा कि पहले ये तो बताए कि पिछले आम चुनाव में घोषणा पत्र में किए गए कितने वादों को मोदीजी ने पूरा किया है। हम तो उनसे जवाब पूछ रहे हैं पूरा देश जवाब मांग रहा है लेकिन उनके पास कहने केा कुछ नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हमें भाजपा ने कंगाल प्रदेश सौंपा है और हम उसे पटरी पर लाने का प्रयास कर रहे हैं। लोकसभा प्रत्याशी अपने पुत्र नकुलनाथ, पत्नी अलकानाथ और अन्य नेताओं की उपस्थिति में उन्होंने कहा कि आगे का रास्ता लंबा और चुनौती भरा है। लोकसभा प्रत्याशी नकु लनाथ ने संबोधित करते हुए कहा कि मैं राजनीति में नया हूं लेकिन छिदंवाड़ा से मेरा रिश्ता तो ४० वर्षों से हैं। हमसब मिलकर पार्टी को नई दिशा और जिले को नया विकास देने का संकल्प लें। सभा को जिले के सभी विधायकों प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे, पूर्व विधान रजनीश सिंह, संजय मसरानी, दीपक सक्सेना ने भी संबोधित किया।
-----
आरपीआई देगी कांग्रेस को समर्थनरिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया खोब्रागडे आम चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस को समर्थन देगी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरीशचंद रामटेके ने कहा कि दलितों पर जो अत्याचार हो रहे हैं उससे मुक्ति दिलाने के लिए कांग्रेस के साथ हम खड़े हैं और प्रदेश के चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करेंगे।
------
हनुमान मंदिर में पूजा कर श्ुारू किया तीन किलोमीटर का रोड शोछिंदवाड़ा. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दोपहर १२ बजे श्याम टाकीज स्थित हनुमान मं िदर में पूजा अर्चना की और रोड शो प्रारंभ किया। रोड शो में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में पार्टी का झंडा लेकर चल रहे थे। गाजे बाजे के साथ जगह-जगह उनका स्वागत हुआ। लगभग तीन किलोमीटर की रैली तिलक चौक, छोटी बाजार, मेन रोड, गोलगंज, फव्वारा चौक होते हुए डेढ़ बजे दशहरा मैदान पहुंची। छोटा बाजार में बड़ी माता मंदिर में उतरकर कमलनाथ और नकुलनाथ ने माता मंदिर में पूजा की और अशीर्वाद लिया। रोड शो में पूरे जिले भर से कांगे्रस कार्यकर्ता शामिल हुए। इससे पहले सुबह कमलनाथ ने अपने पूरे परिवार के साथ शिकारपुर स्थित हनुमान मंदिर में विशेष पूजा की। यहां से परिजनों के साथ सीधे कलेक्ट्रेट पहुंचे और वहां दोनों ने अलग-अलग जगह नामांकन दाखिल किया। उसके बाद वे रोड शो में शामिल हुए।

 

sandeep chawrey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned