scriptतराक में धारदार हथियार से युवक की हत्या | The killer murdered with sharp weapons in Tarak | Patrika News

तराक में धारदार हथियार से युवक की हत्या

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 08, 2019 11:16:22 am

Submitted by:

babanrao pathe

डुंगरिया चौकी क्षेत्र के ग्राम तराक निवासी ३२ वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। शव घर के रास्ते पर पड़ा मिला।

छिंदवाड़ा. डुंगरिया चौकी क्षेत्र के ग्राम तराक निवासी ३२ वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। शव घर के रास्ते पर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस टीम गुरुवार सुबह मौके पर पहुंची। एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की। प्राथमिक जांच में हत्या करना सामने आया है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है। हालांकि देर रात तक हत्या की वजह और हत्यारे का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा था।


जुन्नारदेव थाना टीआइ प्रतीक्षा मार्को ने बताया कि डुंगरिया चौकी क्षेत्र के ग्राम तराक निवासी बल्लू (३२) पिता भरत जावरे मजदूरी करता है। दो माह पहले ही वह घर लौटा है। ६ फरवरी की रात करीब ७ बजे उसे पान की दुकान पर कुछ लोगों ने देखा था। इसके बाद ७ फरवरी की सुबह सूचना मिली कि एक युवक का शव रास्ते पर पड़ा है। मौके पर पहुंचे तो उसकी शिनाख्त बल्लू के रूप में हुई। सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या करना सामने आया। अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है। देर रात तक कत्ल करने वाले का सुराग हाथ नहीं लगा था। मृतक शादीशुदा था और उसके दो बेटे भी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो