scriptThe lack of community building is complete | सामुदायिक भवन की कमी हुई पूरी | Patrika News

सामुदायिक भवन की कमी हुई पूरी

चौरई क्षेत्र के पूर्व विधायक पं रमेश दुबे ने शनिवार को ग्राम खमरियाकला में 10 लाख की लागत से निर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया। साथ ही उन्होंने ग्राम पंचायत कढ़ैया,खमरियाकला व गढ़ेवानी में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत राशन की दुकान का शुभारंभ कर चयनित हितग्राहियों को निशुल्क राशन वितरित भी किया।

छिंदवाड़ा

Published: August 22, 2021 11:50:20 am

छिन्दवाड़ा/बिछुआ . चौरई क्षेत्र के पूर्व विधायक पं रमेश दुबे ने शनिवार को ग्राम खमरियाकला में 10 लाख की लागत से निर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया। साथ ही उन्होंने ग्राम पंचायत कढ़ैया,खमरियाकला व गढ़ेवानी में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत राशन की दुकान का शुभारंभ कर चयनित हितग्राहियों को निशुल्क राशन वितरित भी किया। उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया। दुबे ने संबल योजना के अंतर्गत पात्र हितग्राहियों को अंतिम संस्कार की राशि वितरित की । कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष प्रियवर सिंह ठाकुर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह रघुवंशी,मंडल अध्यक्ष गोलू नागरे, वरिष्ठ नेता शिवराम चौरसिया, लखन पटेल, हरिश्चंद चौधरी, सुरेश परतेती, अयोध्या सोनी, निरंकुश नागरे, योगेश साहू सहित ग्रामीण मौजूद रहे।केंद्रीय विद्यालय में पौधरोपण.चौरई विधायक चौधरी सुजीत सिंह ने शुक्रवार को केंद्रीय विद्यालय चौरई में पौधरोपण किया । पौधे समाजसेवी संस्था केकेएफ यूनिकॉर्न क्लब द्वारा उपलब्ध कराए गए । इस अवसर पर यूनिकॉर्न क्लब की कार्यकर्ता पूजा गुप्ता, सारिका मालानी, विनीता चौरसिया, राजुल जैन, संगीता सोनी, रिंकी जैन, समेत धीरज खण्डेलवाल एवम् कांग्रेस के नेता मौजूद रहे ।
The lack of community building is complete
The lack of community building is complete

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.