scriptGovernment employee:सरकारी कर्मचारी के घर में आधी रात घुसे बदमाश | The miscreants entered the house of a government employee midnight | Patrika News

Government employee:सरकारी कर्मचारी के घर में आधी रात घुसे बदमाश

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 14, 2019 10:37:23 pm

Submitted by:

babanrao pathe

बटकीढाना निवासी और अमरवाड़ा तहसील में पदस्थ प्यून की रविवार रात करीब दो बजे हत्या कर दी गई।

murdered

murdered

छिंदवाड़ा. बटकीढाना निवासी और अमरवाड़ा तहसील में पदस्थ प्यून की रविवार रात करीब दो बजे हत्या कर दी गई। प्यून परिवार के साथ छुट्टी पर गांव आया था और घर में जमीन पर सो रहा था, इस दौरान सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी गई। शोर सुनकर पत्नी और पांच साल का बच्चा जागा, लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस की प्राथमिक जांच में हत्या की वजह पुरानी रंजिश सामने आई है।

तामिया थाना टीआइ कोमल दियावार ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम बटकीढाना निवासी मनीराम (36) पिता जगन सिंह भारती अमरवाड़ा तहसील में भ्रत के पद पर पदस्थ था। अमरवाड़ा सिविल लाइन स्थित क्वार्टर में परिवार के साथ रहता था। पिछले दिनों छुट्टी पर गांव आया था। रविवार की रात परिवार के सदस्य घर में सोए थे और मनीराम बरामदे में जमीन पर सोया था। रात करीब 2 बजे के आस-पास मनीराम के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। चीखने की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य दौड़े, लेकिन तब तक आरोपी मौके से भाग चुका था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दस्तावेजी कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

पुराने विवाद के चलते हत्या

पुलिस की प्राथमिक जांच में करीब एक साल पहले हुआ विवाद हत्या की वजह के रूप में सामने आया है। संदेहिया को पूछताछ के लिए सोमवार देर रात थाना लाया गया। टीआइ दियावार का कहना है कि छानबीन जारी है, हत्या की वजह का पता चल चुका है, लेकिन अभी पूरी तरह भरोसा नहीं किया जा सकता। संदेह के आधार पर गांव के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया है, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो