शिशु को फीडिंग कराती थी मां हो गई संक्रमित, जानें स्थिति

- दो परिवार के सदस्यों समेत तामिया से आए 13 कोरोना पॉजिटिव

By: Dinesh Sahu

Published: 02 Aug 2020, 01:26 PM IST

छिंदवाड़ा/ परासिया क्षेत्र के दो परिवार की कोविड-19 चेन लगातार बढ़ती जा रही है, जिसकी वजह से शनिवार को भी डॉक्टर परिवार के सात तथा दूसरे परिवार के 5 सदस्य समेत तामिया से एक ट्रवल्स हिस्ट्री वाला युवक पॉजिटिव आया है। बताया जाता है कि शेल्टर होम में एक वर्षीय बच्ची के साथ रह रही मां की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है, जबकि पिता पहले से ही आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है।

इमरजेंसी एम्बुलेंस 108 की मदद से सभी संक्रमितों को परासिया, मोरडोंगरी, उमरेठ तथा तामिया से जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। जानकारी के अनुसार डॉक्टर परिवार के दो सदस्यों की तबीयत खराब होने पर उन्हें भी जिला अस्पताल लाया गया है।


249 स्वाव सेम्पल किए गए रिजेक्ट -


कोरोना वायरस संक्रमण की जांच भेजे गए 10 हजार 235 सेम्पल में से 9501 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि 249 सेम्पल लैब से रिजेक्ट किए गए है तथा 305 की रिपोर्ट आना बाकी है। बताया जाता है कि जिले में अब तक अन्यत्र क्षेत्र से 54 हजार 421 लोग पहुंचे है, जिनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया है।


30 से अधिक लोग एक ही परिवार के संक्र्रमित -


परासिया के 45 लोगों को क्वॉरंटीन किया गया था। क्षेत्र में दो परिवार की कोरोना चेन है, जिसमें 30 से अधिक लोग एक ही परिवार के संक्रमित शामिल है।


- सौरभ कुमार सुमन, कलेक्टर

COVID-19
Dinesh Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned