scriptवेयर हाउस के मालिक और चौकीदार पर अपराध दर्ज | The owner of the Warehouse and the guards recorded the crime | Patrika News

वेयर हाउस के मालिक और चौकीदार पर अपराध दर्ज

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 08, 2019 11:48:18 am

Submitted by:

babanrao pathe

कुंडीपुरा थाना पुलिस ने वेयर हाउस के मालिक और वहां के चौकीदार के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का अपराध दर्ज किया है।

jaipur news

crime

छिंदवाड़ा. कुंडीपुरा थाना पुलिस ने वेयर हाउस के मालिक और वहां के चौकीदार के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का अपराध दर्ज किया है। मर्ग जांच और घटना स्थल का जायजा लेने के बाद पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। आरोपितों की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

इमलिया बोहता में माहोरे वेयर हाउस है जिसमें एक चौकीदार का कमरा भी बना हुआ है। चार अक्टूबर २०१८ को वेयर हाउस के चौकीदार राजा अग्रवाल निवासी रेलवे स्टेशन के पास खिरसाडोह और वर्तमान निवासी इमलिया बोहता ने कमरे में टीवी की छतरी लगाने के लिए पातालेश्वर निवासी शशि कुमार (४०) पिता हरीराम साहू को फोन किया। ३५ केवी की लाइन के नीचे चौकीदार का कमरा बना हुआ है जिसकी छत पर खड़े होकर शशि कुमार साहू छतरी लगा रहा था इस दौरान वह बड़ी बिजली लाइन की जद में आया तो कपड़ों में आग लग गई। चंद मिनट में करंट से बुरी तरह झुलस गया। वेयर हाउस के मालिक हेमंत माहोरे निवासी चांद रोड और चौकीदार राजा ने साहू को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के दौरान हालत में सुधार नहीं होने पर उसे नागपुर रैफर किया। इलाज के दौरान उसकी नौ अक्टूबर को मौत हो गई थी।

इन पर दर्ज किया अपराध

प्रकरण की जांच कर रहे प्रधान आरक्षक मोहन पवार ने बताया कि माहोरे वेयरहाउस के मालिक हेमंत माहोरे (३७) निवासी चांद रोड एवं चौकीदार राजा अग्रवाल (४२) निवासी रेलवे स्टेशन के पास खिरसाडोह वर्तमान निवासी रेशम माहोरे वेयर हाउस इमलिया बोहता के खिलाफ गैरइरादतन हत्या सहित अन्य धारा में अपराध दर्ज किया गया है। शशि कुमार साहू की मौत ३५ केवी बिजली सप्लाई तार की जद में आने से बुरी तरह झुलसने के कारण हुई थी। युवक की मौत नागपुर के अस्पताल में हुई थी। डायरी मिलने और जांच के बाद प्रकरण कायम किया है। आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो