script

बसों में क्षेत्र के लोगों को तव्वजो नहीं

locationछिंदवाड़ाPublished: Aug 16, 2019 11:18:34 pm

Submitted by:

arun garhewal

बसों में यात्रियों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा

sd

बसों में क्षेत्र के लोगों को तव्वजो नहीं

छिंदवाड़ा. सौंसर. इन दिनों त्योहारी सीजन के कारण नागपुर से छिंदवाड़ा की ओर चलने वाली बसों में यात्रियों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब हो कि इस मार्ग की ओर चलने वाली परिवहन बसों के चालक और संचालक महिला यात्रियों के अच्छा बर्ताव नहीं कर रहे हैं। महिला यात्रियों को भी नागपुर के एमपी बस स्टैंड से और अन्य जगह पर रुकने वाले स्थानों से भी सीटें नहीं दी जा रही है। जिस वजह से महिला एवं पुरुष यात्रियों को खड़े होकर ही सफर करना पड़ रहा है।
इन दिनों परिवहन बसों में संचालकों के द्वारा अपेक्षा से अधिक यात्रियों को ढोया जा रहा है। गौरतलब है कि रक्षाबंधन, भुजलिया त्योहार के चलते माताएं बहनें अपने भाइयों को राखी बांधने आवागमन कर रही है इस दौरान यात्रियों की भरमार बढऩे से बस संचालक मनमानी कर रहे हैं।
ओवरब्रिज से निकल जाती है बसे: ज्ञात हो कि इन दिनों परिवहन बस नागपुर की ओर से आकर ओवरब्रिज के पास रुकती है, और सीधे ही ब्रिज के ऊपर से होकर छिंदवाड़ा के लिए निकल जाती है। इस दौरान बस स्टैंड पर बस नहीं आने से, यात्री बसों की राह ताकते रहते हैं। जिसके चलते यात्रियों को अपने गंतव्य में पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी वजह से निजी सवारी वाहनों के संचालकों की भी चांदी हो रही है। बस स्टैंड पर बस का इंतजार करते यात्री बस आने पर ओवर ब्रिज की ओर तो कभी अन्य स्थान पर चक्कर लगाते है। यात्री बस चालकों की मनमानी से परेशान हो रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो