scriptदो वर्ष में ही खुल गई घटिया निर्माण की पोल | The pole of poor construction was exposed in two years | Patrika News

दो वर्ष में ही खुल गई घटिया निर्माण की पोल

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 23, 2021 08:49:48 pm

Submitted by:

Rahul sharma

ग्राम पंचायत अर्जुनवाड़ी के अंतर्गत कुकड़ा चिमन में दो वर्ष पहले पंचायत द्वारा सीमेंट रोड बनवाई गई थी। घटिया निर्माण के कारण सडक़ पूरी तरह खराब हो गई है। ग्रामीणों का आरोप है कि मिलीभगत से सडक़ में घटिया सामग्री का उपयोग किया गया था। इस वजह से सडक़ 2 साल में उखड़ गई। अब वाहन चालकों व राहगीरों को आने -जाने में परेशानी हो रही है। ग्रामीणों ने जिम्मेदारों पर कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों से मांग की है।

road_1.jpg

The pole of poor construction was exposed in two years

छिन्दवाड़ा/लिंगा. ग्राम पंचायत अर्जुनवाड़ी के अंतर्गत कुकड़ा चिमन में दो वर्ष पहले पंचायत द्वारा सीमेंट रोड बनवाई गई थी। घटिया निर्माण के कारण सडक़ पूरी तरह खराब हो गई है। ग्रामीणों का आरोप है कि मिलीभगत से सडक़ में घटिया सामग्री का उपयोग किया गया था। इस वजह से सडक़ 2 साल में उखड़ गई। अब वाहन चालकों व राहगीरों को आने -जाने में परेशानी हो रही है। ग्रामीणों ने जिम्मेदारों पर कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों से मांग की है।
ग्रामीणों ने बड़चिचोली में आंतरिक सडक़ बनाने की मांग की है । अभी रास्तों में गड्ढे होने से लोग परेशान हैं। गड्ढों में पानी भरा रहता है। वाहन चालकों को गड्ढा दिखाई नहीं देता और आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है । मोटरसाइकिल चालक गिर रहे हैं । कई बार लोगों ने मरम्मत की मांग की। पूर्व जनपद सदस्य नूर मोहम्मद ने प्रशासन से तत्काल सडक़ निर्माण कराने की मांग की है। ग्राम पंचायत खापा स्वामी कोक भट्टे के समीप टेलीफोन लाइन की केबल बिछाने के लिए गड्ढा खोदा गया,लेकिन समय पर गड्डे का भराव नहीं किया गया। इससे अब हादसे का डर बना हुआ है। गड्ढे के आसपास बैरिकेडिंग नहीं की गई है। रात के अंधेरे में कोई भी वाहन चालक गड्ढे में गिर सकता है। लोगों का कहना है कि केबल लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे को तत्काल सबंधित विभाग भराव कराए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो