scriptबीच सड़क ऐसी वारदात की पुलिस भी चौंक गई | The road between the road and the police was shocked | Patrika News

बीच सड़क ऐसी वारदात की पुलिस भी चौंक गई

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 02, 2018 10:45:25 am

Submitted by:

babanrao pathe

वाहन क्रमांक के आधार पर आस-पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी की मदद से जानकारी जुटाई जा रही है।

loot

loot

छिंदवाड़ा. नागपुर रोड बोदरी नदी के पास दो बदमाशों ने चौपहिया वाहन और नकदी रुपए लूट लिए। वारदात शनिवार शाम करीब ४.३० बजे की बताई जा रही। वाहन में सवार दो लोगों ने कोतवाली थाना पहुंचकर इसकी सूचना दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही नाकाबंदी कर बदमाशों को तलाशना शुरू कर दिया था, लेकिन देर रात तक वाहन और वारदात को अंजाम देने वालों का सुराग हाथ नहीं लगा था। सबसे व्यस्तम सड़क पर लूट की गई है।


टीआइ सहित अन्य पुलिस बल छानबीन में जुटा था। पुलिस के अनुसार विवेकानंद कॉलोनी निवासी आशीष पिता लारेंस मसीह अपने एक साथी के साथ छोटा मालवाहक वाहन लेकर उमरानाला गए थे। दोनों वहां से काम पूरा कर लौट रहे थे। बोदरी नदी के पास वे पहुंचे ही थे, तभी उनका वाहन अचानक बंद हो गया। आशीष नीचे उतकर वाहन सुधार रहा था, तभी पीछे से एक बाइक पर सवार दो लोग आए। आशीष मसीह एवं उसके साथी से मारपीट की।
एक युवक मालवाह वाहन में ड्राइवर की सीट पर बैठा और वाहन लेकर फरार हो गया। पीछे से बाइक
सवार युवक भी भाग निकला। आशीष ने पुलिस को बताया कि चौपहिया वाहन में नकदी २८ हजार रुपए भी थे।


कोतवाली पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर वाहन की तलाश शुरू की। हालांकि रात दस बजे तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। सबसे अधिक व्यस्तम सड़क पर वारदात को अंजाम देकर चौपहिया वाहन लेकर फरार होने की वारदात पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं। वारदात स्थल के आस-पास कई दुकानें भी हं जिनमें से कोई विरोध करने नहीं पहुंचा। बताया जा रहा है कि पीडि़त युवक वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को भी नहीं जानता। वाहन क्रमांक के आधार पर आस-पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी की मदद से जानकारी जुटाई जा रही है। वाहन क्रमांक के आधार पर आस-पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी की मदद से जानकारी जुटाई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो